scorecardresearch
 

पंजाबः अबोहर-बठिंडा रोड पर ट्रक और आर्मी एंबुलेंस में भिड़ंत, 3 जवान शहीद

पंजाब के अबोहर बठिंडा रोड पर एक ट्रक और आर्मी एंबुलेंस के बीच जोरदार टक्कर हो गई, जिसमें सेना के तीन जवान शहीद हो गए.

सड़क हादसे के बाद क्षतिग्रस्त आर्मी एंबुलेंस (Courtesy- PTI) सड़क हादसे के बाद क्षतिग्रस्त आर्मी एंबुलेंस (Courtesy- PTI)

  • आवारा पशुओं को बचाने के चक्कर में हुई टक्कर
  • हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर घटनास्थल से हुआ फरार

पंजाब के अबोहर बठिंडा रोड पर बड़ा सड़क हादसा हुआ है. गुरुवार को एक ट्रक और आर्मी एंबुलेंस के बीच जोरदार टक्कर हो गई, जिसमें सेना के तीन जवानों की जान चली गई. ये तीनों जवान आर्मी एंबुलेंस में सवार थे. बताया जा रहा है कि आवारा पशुओं को बचाने के चक्कर में यह हादसा हुआ है.

इस टक्कर में आर्मी एंबुलेंस के परखच्चे उड़ गए. इस हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर घटनास्थल से फरार हो गया. वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. जब यह हादसा हुआ तो स्थानीय लोग मदद के लिए पहुंचे. इसके बाद हादसे का शिकार हुए सेना के जवानों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया.

इस हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने सरकार से मांग की कि सड़क पर बढ़ रहे आवारा पशुओं को लेकर सरकार कोई समाधान ढूंढे. आवारा पशुओं की वजह से आए दिन सड़क हादसे हो रहे हैं और इससे लोगों की मौत हो रही है.

इससे ठीक एक दिन पहले बुधवार देर रात उत्तर प्रदेश के कन्नौज में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक सड़क हादसा हुआ था, जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई थी. इस हादसे में कई लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए. इस सड़क हादसे के बाद एंबुलेंस बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें