scorecardresearch
 

शिवसेना MP की गाड़ी की चपेट में आने से हिरण की मौत, ड्राइवर गिरफ्तार

मुंबई के संजय गांधी राष्ट्रीय उद्यान के निदेशक अनवर अहमद ने कहा कि 28 नवंबर को सांसद राजेंद्र गावित की गाड़ी की चपेट में एक हिरण आ गया जिसमें उसकी मौत हो गई.

शिवसेना का चुनाव चिन्ह (फाइल फोटो-ANI) शिवसेना का चुनाव चिन्ह (फाइल फोटो-ANI)

  • 28 नवंबर को गावित की गाड़ी की चपेट में आया हिरण
  • वन्य कानून के तहत केस दर्ज कर गाड़ी जब्त की गई

शिवसेना के सांसद राजेंद्र गावित की गाड़ी की चपेट में आने से एक हिरण की मौत हो गई. मुंबई के संजय गांधी राष्ट्रीय उद्यान के निदेशक अनवर अहमद ने कहा कि 28 नवंबर को सांसद राजेंद्र गावित की गाड़ी की चपेट में एक हिरण आ गया जिसमें उसकी मौत हो गई. गाड़ी को जब्त कर लिया गया है और ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही मामला दर्ज कर लिया गया है.

सूत्रों के मुताबिक जिस एसयूवी गाड़ी से दुर्घटना हुई है, वह शिवसेना नेता गावित के नाम है. संजय गांधी उद्यान के अंदर त्रिमूर्ति स्टेशन पार करते वक्त हिरण को गाड़ी से टक्कर लग गई. घटना शाम की है. गाड़ी के ड्राइवर ने उद्यान के कर्मचारियों को घटना की जानकारी दी जिसके बाद हिरण को वेटनरी अस्पताल ले जाया गया. अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

वन्य कानून के तहत केस दर्ज कर गाड़ी जब्त कर ली गई है. उद्यान के निदेशक अनवर ने कहा कि ड्राइवरों से वन्य कानून के तहत गाड़ी की स्पीड को लेकर आगाह किया जाता है और बहुत जल्द जागरूकता अभियान भी शुरू किया जाएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें