scorecardresearch
 

पृथ्वीराज चव्हाण बोले- हताश हैं फडणवीस, फर्जी वीडियो कर रहे हैं शेयर

फडणवीस के एक ट्वीट पर पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता पृथ्वीराज चव्हाण ने कहा कि बिना सत्यता की जांच किए विवादास्पद वीडियो फैलाया जा रहा है. फडणवीस हताश हो गए हैं. पहले उन्हें वीडियो की जांच करनी चाहिए.

पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता पृथ्वीराज चव्हाण (ANI) पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता पृथ्वीराज चव्हाण (ANI)

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें विवादित नारे लगाए जा रहे हैं. इस वीडियो के बहाने फडणवीस ने शिवसेना पर निशाना साधा. फडणवीस के इस ट्वीट पर पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता पृथ्वीराज चव्हाण ने कहा कि बिना सत्यता की जांच किए विवादास्पद वीडियो फैलाया जा रहा है. फडणवीस हताश हो गए हैं. पहले उन्हें वीडियो की जांच करनी चाहिए.

चव्हाण ने अपनी बात रखने के लिए एक रिपोर्ट भी दिखाई जिसमें कहा गया है कि नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ विरोध प्रदर्शन में अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के छात्रों ने हिंदू विरोधी नारे नहीं लगाए. पिछले दो दिनों में फडणवीस सहित कई बीजेपी नेताओं ने एक वीडियो फॉरवर्ड किए हैं.

पृथ्वीराज चव्हाण ने कहा कि यह काफी दुखद है कि पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस एक फर्जी वीडियो फैला रहे हैं. उन्हें या उनके दफ्तर को इस वीडियो की सत्यता जांचनी चाहिए. चव्हाण ने कहा, पूर्व गृह मंत्री और विधानसभा का जवाबदेह नेता प्रतिपक्ष होने के नेता उन्हें ऐसे नफरत भरे और फर्जी वीडियो आगे नहीं बढ़ाना चाहिए.

बता दें, एएमयू के छात्रों ने अभी हाल में नागरिकता कानून के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया था. इस दौरान छात्रों की पुलिस के साथ भिड़ंत हो गई थी. पुलिस ने बाद में लाठीचार्ज किया और भीड़ को तितर-बितर करने के लिए आंसू गैस के गोले छोड़े.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें