scorecardresearch
 

MP: इंदौर के एक ज्वेलरी शो-रूम के 31 कर्मचारी कोरोना संक्रमित, 7 दिन के लिए स्टोर बंद

इंदौर के आनंद ज्वैलर्स के यहां दिवाली के अवसर पर बड़ी संख्या में लोग खरीदारी करने पहुंचे थे, लेकिन शो-रूम के 31 कर्मचारियों की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद यहां आने वाले ग्राहकों में दशहत की स्थिति बन गई है.

इंदौर के एक शो-रूम से 31 कर्मचारी संक्रमित (सांकेतिक-पीटीआई) इंदौर के एक शो-रूम से 31 कर्मचारी संक्रमित (सांकेतिक-पीटीआई)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 71 में से 31 स्टॉफ निकले कोरोना पॉजिटिव
  • कल आई थी 20 कर्मचारियों की रिपोर्ट
  • शो-रूम 7 दिनों के लिए बंद कराया गया

त्योहारी सीजन में कोरोना महामारी का प्रकोप फिर से बढ़ता दिख रहा है. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में फिर से कोरोना तेजी से बढ़ रहा है तो मध्य प्रदेश के इंदौर में ज्वेलरी के एक शो-रूम में 31 स्टॉफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. सारे मामले दिवाली के बाद दर्ज किए गए हैं.

दिवाली के अवसर हुई खरीदारी के बीच इंदौर के आनंद ज्वैलर्स के 71 में से अब तक 31 स्टॉफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. 31 में से 20 स्टॉफ कल बुधवार को कोरोना संक्रमित हुए थे जबकि 11 अन्य स्टॉफ आज पॉजिटिव रिपोर्ट हुए हैं.

31 कर्मचारियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद जहां प्रशासन और आस-पास के लोगों में दहशत है तो कलेक्टर ने आनंद ज्वैलर्स को 7 दिन के लिए बंद करने का आदेश दिया है. शो-रूम को सैनिटाइजेशन के लिए बंद किया गया है.

एडीएम अजय देव शर्मा आज गुरुवार को आनंद ज्वैलर्स शो-रूम पहुंचे और कलेक्टर मनीष सिंह के आदेश के अनुसार शो-रूम को 7 दिनों के लिए बंद करा दिया. 

देखें: आजतक LIVE TV

इंदौर के आनंद ज्वैलर्स पर दिवाली के अवसर पर बड़ी संख्या में लोग खरीदारी करने पहुंचे थे, लेकिन शो-रूम के 31 कर्मचारियों की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद यहां आने वाले ग्राहकों में दशहत की स्थिति बन गई है. 

बड़ी संख्या में शो-रूम से कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब स्वास्थ्य विभाग की ओर से आनंद ज्वैलर्स आने वाले ग्राहकों की तलाश की जा रही है.

इंदौर एक समय में कोरोना का गढ़ गढ़ बन चुका था और यहां से रोजाना बड़ी संख्या में कोरोना केस सामने आते थे, लेकिन पिछले कुछ समय से कोरोना मरीजों की संख्या में कमी आने लगी थी. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें