scorecardresearch
 

पाकिस्तान ने पुंछ सेक्टर में की मोर्टार शेलिंग, सेना ने दिया मुंहतोड़ जवाब

पाकिस्तान ने पुंछ जिले के नागरिक इलाकों को निशाना बनाकर फायरिंग की. कसना और केरनी सेक्टर में ग्रामीण इलाकों में पाकिस्तान की ओर से भारी मात्रा में फायरिंग की गई. भारतीय सेना ने पाकिस्तानी सेना की इस हरकत का मुंहतोड़ जवाब दिया.

पुंछ सेक्टर में पाकिस्तान ने फिर तोड़ा सीज फायर (प्रतीकात्मक तस्वीर) पुंछ सेक्टर में पाकिस्तान ने फिर तोड़ा सीज फायर (प्रतीकात्मक तस्वीर)

  • पाकिस्तान ने पुंछ सेक्टर में दागे मोर्टार
  • नागरिक आबादी को बनाया गया निशाना
  • भारतीय सेना ने दिया मुंहतोड़ जवाब

पाकिस्तानी सेना भारतीय सीमा में सीज फायर की घटनाओं से बाज नहीं आ रही है. पाकिस्तान की ओर से लगातार जम्मू और कश्मीर के सीमावर्ती इलाकों में सीज फायर का उल्लंघन किया जा रहा है.

पाकिस्तान ने सोमवार देर रात पुंछ जिले के एलओसी के पास वाले ग्रामीण इलाकों में लगातार सीज फायरिंग की. इस दौरान पाकिस्तान की ओर से मोर्टार भी दागे गए. सेना के अधिकारी ने इसकी पुष्टि की है.

पाकिस्तानी सेना के जवाब में भारतीय सेना ने भी फायरिंग की . पाकिस्तान ने अखनूर सेक्टर में फायरिंग की. पहले पाकिस्तान ने सुबह 4 बजे से फायरिंग शुरू की और देर रात 10 बजे तक लगातार फायरिंग करता रहा. पाकिस्तानी सेना ने इन इलाकों में न केवल फायरिंग की बल्कि मोर्टार शेलिंग भी की.

पाकिस्तान ने नागरिक इलाकों को निशाना बनाकर फायरिंग की. कसना और केरनी सेक्टर में ग्रामीण इलाकों में पाकिस्तान की ओर से भारी मात्रा में फायरिंग की गई. भारतीय सेना ने पाकिस्तानी सेना की इस हरकत का मुंहतोड़ जवाब दिया.

(PTI इनपुट के साथ)

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×