scorecardresearch
 

हिमाचल प्रदेश के कई जिलों में 30 जून तक बढ़ाया गया रात्रि कर्फ्यू

कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग के साथ ही घरों में रहने की अपील की गई है. वहीं अब हिमाचल प्रदेश के कई जिलों में रात्रि कर्फ्यू को 30 जून तक के लिए बढ़ा दिया है.

सांकेतिक तस्वीर (पीटीआई) सांकेतिक तस्वीर (पीटीआई)

  • हिमाचल प्रदेश में 200 से ज्यादा कोरोना मरीज
  • कई जिलों में 30 जून तक बढ़ा रात्रि कर्फ्यू

देश में कोरोना वायरस के मामलों में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है. हर रोज कोरोना वायरस के नए संक्रमित मरीजों की पुष्टि हो रही है. कोरोना संकट से निपटने के लिए देश में लॉकडाउन लागू है. इस बीच हिमाचल प्रदेश के कई जिलों में रात्रि कर्फ्यू को बढ़ा दिया गया है.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग के साथ ही घरों में रहने की अपील की गई है. वहीं अब हिमाचल प्रदेश के कई जिलों में रात्रि कर्फ्यू को 30 जून तक के लिए बढ़ा दिया है. इन जिलों में हमीरपुर, सोलन, मंडी और सिरमौर भी शामिल है.

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें...

हिमाचल में कितने मामले?

बता दें कि हिमाचल प्रदेश में अब तक 203 कोरोना वायरस के मामले सामने आए हैं. वहीं अब तक 63 कोरोना वायरस के मरीजों को इलाज के बाद डिस्चार्ज किया जा चुका है. इसके अलावा हिमाचल प्रदेश में कोरोना वायरस के कारण तीन लोगों की जान जा चुकी है.

देश-दुनिया के किस हिस्से में कितना है कोरोना का कहर? यहां क्लिक कर देखें

देश में कितने मरीज?

वहीं देश में अब तक 1,38,845 कोरोना वायरस के मरीजों की पुष्टि हो चुकी है. इनमें से 57721 कोरोना वायरस के मरीजों को इलाज के बाद डिस्चार्ज किया जा चुका है. हालांकि देश में 4021 लोगों की कोरोना वायरस के कारण जान भी जा चुकी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें