scorecardresearch
 

शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने से पहले अपनी मां से मिलने पहुंचे PM मोदी

गांधीनगर में शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचने से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी मां हीरा बा से मुलाकात की. पीएम अपनी मां के घर पहुंचे, और करीब 15-20 मिनट तक उनसे मुलाकात की.

फाइल फोटो फाइल फोटो

गुजरात में लगातार छठी बार भारतीय जनता पार्टी सरकार बनी. मंगलवार को विजय रूपाणी ने राज्य के मुख्यमंत्री पद के रूप में शपथ ली. इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष अमित शाह, सभी एनडीए शासित राज्यों के मुख्यमंत्री मौजूद रहे.

गांधीनगर में शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचने से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी मां हीरा बा से मुलाकात की. पीएम अपनी मां के घर पहुंचे, और करीब 15-20 मिनट तक उनसे मुलाकात की.

आपको बता दें कि अभी हाल ही में गुजरात में चुनाव के दौरान उनकी मां ने वोट भी डाला था. वोट डालने के बाद उनकी मां ने बयान दिया था कि 'भगवान गुजरात का भला करे.'  

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने साल की शुरुआत में जनवरी में अपनी मां से मुलाकात की थी. पीएम ने उस दौरान खुद ट्वीट कर जानकारी दी थी कि आज सुबह योगा छोड़कर अपनी मां से मिलने पहुंचा था.

आपको बता दें कि अक्सर अपने जन्मदिन के मौके पर पीएम मोदी अपनी मां हीरा बा से मिलने जरूर जाते हैं. हीरा बा नरेंद्र मोदी के छोटे भाई पंकज मोदी के साथ रहती हैं. 2014 में लोकसभा चुनाव जीतने के बाद मोदी ने दिल्ली आने से पहले अपनी मां का आशीर्वाद लिया था, जिसकी तस्वीर काफी वायरल हुई थी.

गौरतलब है कि सोमवार को भव्य शपथ ग्रहण समारोह में विजय रूपाणी ने राज्य के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली. बतौर सीएम रूपाणी की ये दूसरी पारी है. नितिन पटेल ने भी उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली. वे भी दूसरी बार राज्य के डिप्टी सीएम बने हैं. इस दौरान मंच पर भारतीय जनता पार्टी की पूरी ताकत दिखी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह,लालकृष्ण आडवाणी समेत बीजेपी के दिग्गज मंच पर रहे. इनके अलावा एनडीए शासित 18 राज्यों के सीएम भी मंच पर रहे. शपथ ग्रहण समारोह में कुल 9 कैबिनेट मंत्री ने शपथ ली.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें