scorecardresearch
 

कोलकाता: मनचलों की शर्मनाक हरकत, लेडी ब्रेबोर्न कॉलेज के मेन गेट पर लिखा 'लेडी ब्रा'

पुलिस ने कहा कि हमने मामले की जांच शुरू कर दी है. संदेह है कि यह शरारती तत्वों का काम है. फिलहाल, सीसीटीवी फुटेज के जरिए शरारती तत्वों की पहचान की जा रही है. जल्द ही उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

कॉलेज का मेन गेट. -फाइल फोटो कॉलेज का मेन गेट. -फाइल फोटो
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पुलिस ने कहा- शरारती तत्वों पर संदेह
  • सीसीटीवी फुटेज के जरिए बदमाशों की तलाश

कोलकाता शहर में लेडी ब्रेबोर्न कॉलेज के मेन गेट पर शरारती तत्वों ने 'लेडी ब्रा' लिख दिया. इसके बाद मामले की शिकायत पुलिस से की गई. पुलिस ने कहा कि हमने मामले की जांच शुरू कर दी है. संदेह है कि यह शरारती तत्वों का काम है. फिलहाल, सीसीटीवी फुटेज के जरिए शरारती तत्वों की पहचान की जा रही है. जल्द ही उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार बेनियापुकुर पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने बताया कि लेडी ब्रेबोर्न कॉलेज के मुख्य गेट पर लेडी ब्रेबोर्न कॉलेज लिखा गया है. स्थानीय लोगों ने बताया कि अंग्रेजी में लिखे गए लेडी ब्रेबोर्न में से किसी ने कुछ शब्द हटा दिया जिसके बाद कॉलेज का नाम लेडी ब्रा दिखने लगा. शिकायत के बाद मेन गेट के ऊपर लगे नेम प्लेट को हटा दिया गया है. गुरुवार को की गई शिकायत के बाद मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

अधिकारी ने बताया कि लेडी ब्रेबोर्न कॉलेज का संचालन राज्य सरकार करती है. यह कॉलेज महिलाओं के लिए प्रमुख संस्थानों में से एक है. इस कॉलेज की स्थापना 1939 में की गई थी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×