scorecardresearch
 

शामली से शाहरुख गिरफ्तार, दिल्ली हिंसा के दौरान पुलिसकर्मी पर तानी थी पिस्टल

दिल्ली हिंसा के दौरान पुलिसकर्मी पर पिस्टल तानने वाले शाहरुख को गिरफ्तार कर लिया गया है. दिल्ली की क्राइम ब्रांच टीम ने शाहरुख को उत्तर प्रदेश के शामली से गिरफ्तार किया है.

X
दिल्ली हिंसा के दौरान शाहरुख ने चलाई थी 8 राउंड गोली (फाइल फोटो-PTI)
दिल्ली हिंसा के दौरान शाहरुख ने चलाई थी 8 राउंड गोली (फाइल फोटो-PTI)

  • जाफराबाद में 24 फरवरी को शाहरुख ने की थी फायरिंग
  • फायरिंग के बाद अपने परिवार के साथ हुआ था फरार

दिल्ली हिंसा के दौरान पुलिसकर्मी पर पिस्टल तानने वाले शाहरुख को गिरफ्तार कर लिया गया है. दिल्ली की क्राइम ब्रांच टीम ने शाहरुख को उत्तर प्रदेश के शामली से गिरफ्तार किया है. फिलहाल, उससे पूछताछ की जा रही है. साथ ही उसको पनाह देने वाले लोगों की तलाश शुरू हो गई है.

दिल्ली हिंसा के दौरान 24 फरवरी को जाफराबाद इलाके में एक शख्स ने 8 राउंड फायरिंग की थी. इस शख्स ने फायरिंग के दौरान एक पुलिस कर्मी पर पिस्टल भी तान दिया था. फायरिंग करते हुए यह शख्स फिर भीड़ में गायब हो गया था. इस शख्स की पहचान शाहरुख के रूप में हुई थी.

दिल्ली पुलिस कई दिनों से शाहरुख की तलाश कर रही थी. बताया जा रहा था कि वह दिल्ली के थाना उस्मानपुर का रहने वाला है, लेकिन घटना के बाद से ही वह अपने परिवार के साथ फरार हो गया था. दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम उसकी तलाश में लगी थी.

shahrukh-1_030320124006.jpgशाहरुख ने पुलिसकर्मी पर की थी फायरिंग

क्राइम ब्रांच को खबर मिली कि शाहरुख शामली में छिपा है. इसके बाद उत्तर प्रदेश पुलिस और दिल्ली पुलिस ने मिलकर शाहरुख को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है. इसके साथ ही शाहरुख के मददगारों की भी तलाश शुरू हो गई है.

shahrukh-2_030320124438.jpegपुलिस की गिरफ्त में शाहरुख

हेड कॉन्स्टेबल पर तानी थी पिस्टल

शाहरुख ने दिल्ली पुलिस के हेड कॉन्स्टेबल दीपक दहिया पर पिस्टल तानी थी. दीपक दहिया ने आज तक से खास बातचीत में कहा था कि शख्स सामने से फायरिंग करते हुए आ रहा था. दूसरे लोग उसकी फायरिंग की जद में न आ जाएं, इसके लिए उन्होंने उसे बीच में ही रोक लिया.

जान जोखिम में डालने के सवाल पर हेड कॉन्स्टेबल दीपक दहिया ने कहा था कि सबसे पहले तो हमें हमारे पब्लिक की जान बचानी है... हमें तो लग जाएगी यह तो बाद की बात है. पहले तो जिनके लिए नौकरी कर रहे हैं, वे जरूरी हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें