scorecardresearch
 

दिल्ली: बीजेपी को झटका, वरिष्ठ नेता सुरेंद्र सिंह चौधरी 'AAP' में शामिल

भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) के वरिष्ठ नेता सुरेंद्र सिंह चौधरी, आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए हैं. सुरेंद्र सिंह चौधरी 2008 से 2013 तक दिल्ली के गोकुलपुर से बहुजन समाज पार्टी के विधायक रह चुके हैं.

अरविंद केजरीवाल के साथ सुरेंद्र सिंह चौधरी (तस्वीर- AAP, ट्विटर) अरविंद केजरीवाल के साथ सुरेंद्र सिंह चौधरी (तस्वीर- AAP, ट्विटर)

  • बीजेपी नेता सुरेंद्र सिंह चौधरी AAP में हुए शामिल
  • बसपा से विधायक रहे चुके हैं सुरेंद्र सिंह चौधरी

भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) के नेता सुरेंद्र सिंह चौधरी ने आम आदमी पार्टी (AAP) का दामन थाम लिया है. सुरेंद्र 2008 से 2013 तक दिल्ली के गोकुलपुर से बहुजन समाज पार्टी के विधायक भी रह चुके हैं. वह पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल की मौजूदगी में गुरुवार को AAP में शामिल हुए. इस दौरान पार्टी के दिग्गज नेता संजय सिंह भी मौजूद रहे.

सुरेंद्र सिंह चौधरी बसपा से नाराज होकर भारतीय जनता पार्टी(बीजपेी) का हाथ थाम लिया था. अब बीजेपी से किनारा करके सुरेंद्र सिंह आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए हैं.

इस दौरान अरविंद केजरीवाल ने सुरेंद्र की तारीफ करते हुए कहा कि वह सर्वश्रेष्ठ विधायक रहे चुके हैं. आम आदमी पार्टी गरीबों और दलितों के लिए काम करती है. हमारे कामों से प्रभावित होकर नेता आप में शामिल हो रहे हैं. पिछले हफ्ते प्रह्लाद साहनी कांग्रेस छोड़कर आप में शामिल हुए थे.

अरविंद केजरीवाल ने सुरेंद्र सिंह चौधरी के शामिल होने पर कहा कि आम आदमी पार्टी गरीबों और दलितों के लिए काम करती है. भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) बहुजन के संतों का निरादर कर रही है.

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि बीते सप्ताह प्रह्लाद साहनी ने कांग्रेस का साथ छोड़कर आम आदमी पार्टी का हाथ थामा. राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ(आरएसएस) के लोग कहते हैं कि मेरे बच्चे सरकारी स्कूल में पढ़ रहे हैं. AAP ने अच्छा काम किया है, AAP को वोट देंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें