scorecardresearch
 

साथ निभाना साथिया: सीजन 2 में क्या होंगे बदलाव, किस पर गिरेगी किसकी गाज?

आज तक के साथ खास बातचीत में उर्मिला का किरदार निभाने वाली वंदना विठलानी ने अपने लुक के बारे में बताते हुए कहा, "उर्मिला का जो किरदार है वो कुछ-कुछ पहले सीजन जैसा ही है."

वंदना विठलानी वंदना विठलानी

19 अक्टूबर 2020 से स्टार प्लस का सबसे लोकप्रिय सीरियल साथ निभाना साथिया का सीजन 2 प्रीमियर होने वाला है. साथ निभाना साथिया 1 में कोकिला बेन के रसोड़े में गोपी और राशि बहु कूकर में चने चढ़ाया करती थी लेकिन सीजन 2 इस बार रसोड़े की जिम्मेदारी गहना संभालते हुए नजर आएगी. साथ ही मोदी हाउस में अपनी तिकड़म लगाते हुए फिर से दिखेंगी उर्मिला मामी यानी वंदना विठलानी. सीजन 1 में उर्मिला मामी का लुक ठेठ गुजराती था लेकिन सीजन 2 उनका अंदाज थोड़ा सा अलग है.

आज तक के साथ खास बातचीत में उर्मिला का किरदार निभाने वाली वंदना विठलानी ने अपने लुक के बारे में बताते हुए कहा, "उर्मिला का जो किरदार है वो कुछ-कुछ पहले सीजन जैसा ही है. ज्यादा बदलाव नहीं है और ना ही ज्यादा नेगेटिव है. हां, लुक जरूर अलग है. सीजन 1 में जो कॉस्ट्यूम मैं पहनती थी वो गुजराती साड़ी थी. अभी जो है वो नॉर्मल जॉर्जेट, कॉटन सिल्क और बंगाली कॉटन साड़ी है. ज्यादा जैजी साड़ी नहीं है."

उन्होंने कहा, "जो पहला साथ निभाना साथिया था उस से सभी लोग बहुत जुड़े हुए हैं, हम भी बहुत जुड़े हुए हैं. लेकिन अब राशि नहीं है इसीलिए उर्मिला के किरदार को ज्यादा प्रभावी बनाने के लिए थोड़ा अलग लुक दे दिया गया है. ताकि उर्मिला की जो जर्नी दिखाई गई थी पहले सीजन में उससे बेटर जर्नी दिखे सीजन 2 में. अब तो वो मोदी हाउस की ही सदस्य हो गयी है. उसी घर में वो कोकिला जी और गोपी के साथ ही रहती है. इसलिए उसका स्टाइल भी थोड़ा चेंज हो गया है. लेकिन जो छोटी-मोटी नोंक झोंक है उर्मिला और कोकिला के बीच वो चलती रहेगी और साथ साथ फन मोमेंट्स भी दिखेंगे."

साथ निभाना साथिया के सीजन 1 में उर्मिला मामी हमेशा ही गोपी सबकी नजरों में गिराने के लिए हर हथकंडे अपनाती थी और राशि को अपनी बातों उलझाती रहती थी. लेकिन सीजन 2 में गोपी के अलावा मोदी हाउस की नयी बहुरानी के रूप में गहना नजर आने वाली है जो बहु का औहदा पाने के लिए हर मुमकिन कोशिश करेगी. लेकिन जहां उर्मिला मामी हैं वहां ये सब आसानी से नहीं होगा.

देखें: आजतक LIVE TV 

वो कोई न कोई पैंतरा जरूर आजमाएंगी. ऐसे में जब हमने उनसे ये पूछा की सीजन 2 वो किसको अपना टारगेट बनाएंगी, तो उन्होंने कहा, "राशि के जाने के बाद वो गोपी के प्रति मेरा रवैया धीरे-धीरे बदल गया था. जब राशि के बच्चे थोड़े बड़े हुए तो उसके बाद उर्मिला थोड़ी पॉजिटिव हो गई थी गोपी के लिए और सच का साथ भी देने लगी थी. उर्मिला अपने तरीके से ही सारी तकलीफें सुलझाने की कोशिश करती थी.

हालांकि उसके इरादे थोड़े टेढ़े-मेढ़े होते थे. ये सब तो सीजन 2 में भी देखने को मिलेगा, लोगों को परेशान करना उर्मिला ने छोड़ा नहीं है. उर्मिला पहले भी परेशान किया करती थी और अब भी परेशान करेगी. दो लोगों के बीच में आग भी लगाउंगी. लेकिन ये सब जो होगा वो एक कॉमिक अंदाज में होगा और उर्मिला के लिए पॉजिटिव तरीके से होगा."

इनका भारी रहेगा पलड़ा

साथ ही वंदना ने ये भी कहा, "इस सीजन में मेरे टारगेट में कौन रहेगा वो तो मैं रिवील नहीं करुंगी. जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ेगी वैसे-वैसे आप सबको पता चलता जाएगा की उर्मिला के निशाने पर कौन है. इतना जरूर कहूंगी की अबकी जो उर्मिला मामी है वो ऐसी है की जहां उसको पैसा मिला या जहां उसको अच्छा खाने को मिला या जहां उसका फायदा हुआ, उसका पलड़ा वही पर भरी होगा." 

इनका बदलेगा अंदाज

सीजन 2 में ना सिर्फ उर्मिला का अंदाज अलग है बल्कि गोपी (देवोलीना भट्टाचार्यजी), कोकिला (रूपल पटेल) और हेतल (स्वाति शाह) का अंदाज भी अलग है. साथ ही अहम का किरदार निभाने वाले मोहम्मद नाजिम भी डबल रोले निभाते हुए नजर आएंगे. उनका दूसरा किरदार होगा जग्गी का. अब साथ निभाना साथिया 2 में किसका पलड़ा कितना भरी होगा ये तो सीरियल के आने के बाद ही पता चलेगा. 

ये भी पढ़ें-

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें