scorecardresearch
 

कोविड निगेटिव होने के बाद 'नागिन' की तलाश में Ekta Kapoor

अब जो दुनिया भर में पिछले 3 सालों से कोरोना का कहर देखने को मिला है तो एकता के अगले सीरियल में भी इसका कनेक्शन देखने को मिलने वाला है. उनके द्वारा शेयर किया गया नया वीडियो इस बात का सबूत है.

एकता कपूर एकता कपूर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कोरोना को एकता कपूर ने दी मात
  • अब नागिन 6 पर लोगों से मांग रहीं सुझाव

टीवी क्वीन के रूप में मशहूर एकता कपूर को हाल ही में कोरोना हो गया था. प्रोड्यूसर ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस से इस बारे में बताया था. अब एक्ट्रेस कोरोना नेगिटिव हो गई हैं और उनका ध्यान फिर से उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की तरफ है. एक्ट्रेस अपने सुपरहिट शो नागिन का नया सीजन लेकर आ रही हैं. अब जो दुनिया भर में पिछले 3 सालों से कोरोना का कहर देखने को मिला है तो एकता के अगले सीरियल में भी इसका कनेक्शन देखने को मिलने वाला है. उनके द्वारा शेयर किया गया नया वीडियो इस बात का सबूत है. 

नागिन 6 का नया प्रोमो

एकता ने इंस्टाग्राम पर नागिन 6 का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है. इसमें दिखाया गया है कि किस तरह से दुनिया 2019 में एकदम नॉर्मल रहती है मगर साल 2020 में सबकुछ बदलने लग जाता है. एक महामारी आती है और पूरी दुनिया को जकड़ लेती है. बदल रही है दुनिया और बदल चुकी है नागिन, जल्द सिर्फ कलर्स पर. एकता कपूर द्वारा शेयर किया गया ये 20 सेकेंड का वीडियो ही इसकी स्टोरी के बारे में काफी कुछ बयां कर रहा है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Erk❤️rek (@ektarkapoor)

एकता ने वीडियो शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा कि- '#NAGIN6 के लिए अभी हमने कास्टिंग नहीं की है. आप सभी से सजेशन चाहते हैं. हाल ही में कोविड से रिकवर की हूं मगर अभी भी मांसपेशियों में खिंचाव है और पेट में इनफेक्शन है. मैंने सुना कि नागिन 6 के लिए कास्टिंग हो चुकी है! अरे भाई-बहनों, अभी तक तो किसी भी नाम को ना तो अप्रोच किया गया है और ना तो अप्रूव. आप अपनी सजेशन्स बताएं.'

Shocking! Tejasswi prakash ने तोड़ा एग्रेशन का रिकॉर्ड, Pratik Sehajpal पर लोहे के औजार से किया हमला

फैंस की पसंद रुबीना

अब एकता की इस पोस्ट को पढ़कर फैंस के बीच क्यूरोसिटी बढ़ गई है. कई सारे फैंस अपने-अपने सजेशन्स भी देने लग गए हैं. अगर आप पोस्ट के कमेंट्स पढ़ें तो पाएंगे कि फीमेल लीड के लिए फैंस की पहली पसंद रुबीना दिलैक हैं. रुबीना को फैंस नागिन के रोल में देखना चाहते हैं. वहीं मेल लीड के लिए धीरज धूपर के नाम की सबसे ज्यादा चर्चा देखने को मिल रही है. इसके अलावा फीमेल लीड के लिए फैंस श्रद्धा आर्या, जेनिफर विंगेट निया शर्मा और तेजस्वी प्रकाश का नाम भी ले रहे हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×