scorecardresearch
 

Bigg Boss 15: सिम्बा नागपाल ने उमर को आसिम से किया कंपेयर, बोले- 'फट्टू रियाज, भाई के दम पर आया, नहीं कोई औकात'

सिम्बा नागपाल जो शो की शुरुआत से साइलेंट मोड में दिखाई दे रहे थे, पहली बार चीखते-चिल्लाते हुए नजर आए. सिम्बा ने उमर से कहा कि उनकी खुद की कोई पहचान नहीं है, बल्कि वो अपने छोटे भाई आसिम रियाज की पॉपुलैरिटी के दम पर यहां पहुंचे हैं. 

उमर रियाज और सिम्बा नागपाल उमर रियाज और सिम्बा नागपाल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बिग बॉस 15 में कंटेस्टेंट्स के बीच धमाका
  • सिम्बा-उमर की हुई लड़ाई
  • पहली बार शो में लड़ते दिखे सिम्बा नागपाल

बिग बॉस 15 का बीते दिन का एपिसोड काफी धमाकेदार रहा. बिग बॉस ने सभी जंगलवासियों को एक खास टास्क दिया. टास्क में तीन टीमें बनाई गईं और जीतने वाली टीम को बिग बॉस के मुख्य घर में जाने का मौका मिलने वाला है. लेकिन टास्क करते समय उमर रियाज, ईशान सहगल और सिम्बा नागपाल काफी एग्रेसिव मोड में नजर आए और आपस में भिड़ते हुए भी दिखाई दिए. 

क्या था टास्क? 
टास्क में तीन टीमें बनाई गई थीं- टाइगर, प्लांट और डियर. सभी टीमों को गन्ने का रस निकालना था. इसमें अलग-अलग राउंड होंगे. लेकिन टास्क जीतने के चक्कर में सभी घरवाले काफी एग्रेसिव और वाइल्ड नजर आए. टास्क में ईशान और सिम्बा नागपाल की उमर रियाजा से जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली. 

पहली बार शो में लड़ते दिखे सिम्बा
सिम्बा नागपाल जो शो की शुरुआत से साइलेंट मोड में दिखाई दे रहे थे, पहली बार चीखते-चिल्लाते हुए नजर आए. सिम्बा ने उमर से कहा कि उनकी खुद की कोई पहचान नहीं है, बल्कि वो अपने छोटे भाई आसिम रियाज की पॉपुलैरिटी के दम पर यहां पहुंचे हैं. 

 Bigg Boss 15: Kashmera Shah को ईशान की आंखों में दिखता है 'सच्चा प्यार', लेकिन माइशा के लिए कही ये बात 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Simba Nagpal (@simbanagpal)

जब TV एक्ट्रेस Monalisa को किया गया बॉडी शेम, एक्ट्रेस बोलीं- अच्छी इंग्लिश ना बोलने पर भी हुई ट्रो

सिम्बा की इन बातों पर उमर ने कहा- आखिरकार सिम्बा बेबी का मुंह खुल ही गया. सिम्बा भी चुप नहीं बैठे उन्होंने उमर को गंवार और फट्टू रियाज कहना शुरू कर दिया. सिम्बा ने आगे कहा- भाई के दम पर पहुंचा है. तेरी कोई औकात नहीं है. तू अपने भाई से जलता है और इसलिए तू उसकी तरह बनना चाहता है. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Umar Riaz (@umarriazz91)

सिम्बा ने उमर को आसिम से किया कंपेयर
सिम्बा नागपाल ने उमर को आसिम के साथ कंपेयर करते हुए कहा- दोनों भाई कितने अलग हैं. एक फट्टू है और एक देखो कहां पहुंच गया. सिम्बा की इन बातों पर बाकी घरवालों ने उन्हें कहा कि वो आसिम का नाम ना लें, क्योंकि वो इस गेम का हिस्सा नहीं हैं. बता दें कि शो की शुरुआत से ही घरवाले उमर रियाज को उनके भाई आसिम से कंपेयर करते हुए देखे जा रहे हैं. ज्यादातर घरवालों को लगता है कि उमर आसिम की वजह से ही शो में आए हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें