scorecardresearch
 

Bigg Boss 15: Kashmera Shah को ईशान की आंखों में दिखता है 'सच्चा प्यार', लेकिन माइशा के लिए कही ये बात

बिग बॉस 15 में माइशा अय्यर का प्यार ईशान सहगल के लिए कई सेलेब्स को फेक लग रहा है. वहीं घरवाले भी अक्सर यह बात करते हुए देखे जाते हैं कि माइशा ईशान के साथ सिर्फ गेम में आगे बढ़ने के लिए लव एंगल चला रही हैं. उमर रियाज ईशान को माइशा से सतर्क रहने की सलाह देते हुए भी देखे गए.

कश्मीरा शाह, ईशान और माइशा कश्मीरा शाह, ईशान और माइशा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • ईशान-माइशा की लव स्टोरी पर कश्मीरा शाह का आया रिएक्शन
  • कश्मीरा का रियल लगता है ईशान का प्यार
  • कश्मीरा ने माइशा के लिए कही ये बात

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट कश्मीरा शाह शो की बहुत बड़ी फैन हैं और हर साल इस शो को करीब से फॉलो करती हैं. कश्मीरा कंटेस्टेंट्स के बिहेवियर और उनके गेम प्लान पर अपनी राय देने का भी कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. अब कश्मीरा ने बिग बॉस 15 के पहले लव कपल ईशान सहगल और माइशा अय्यर के प्यार और रोमांस पर अपना रिएक्शन दिया है. 

कश्मीरा को सच्चा लगता है ईशान का प्यार

कश्मीरा ने एक ट्वीट कर लिखा, "कभी-कभी प्यार बस हो जाता है. मुझे पता है कि यह बहुत जल्दी और अनरियल लग रहा है, लेकिन मैं ईशान सहगल को क्यों इतना ज्यादा पसंद कर रही हूं. जिस तरह वो माइशा से बात करते हैं और उनसे अपना आपा ना खोने का वादा करते है वो कमाल है. मुझे ईशान की आंखों में माइशा के लिए सच्चा प्यार दिखता है. मैं माइशा के लिए श्योर नहीं हूं." 

 

Bigg Boss 15: जय भानुशाली के गाली देने पर प्रतीक का हुआ ब्रेकडाउन, फूट-फूटकर रोए, खुद को ही जड़े थप्पड़ 

क्यों लोगों को फेक लग रहा माइशा का प्यार?
बिग बॉस 15 में माइशा अय्यर का प्यार ईशान सहगल के लिए कई सेलेब्स को फेक लग रहा है. वहीं घरवाले भी अक्सर यह बात करते हुए देखे जाते हैं कि माइशा ईशान के साथ सिर्फ गेम में आगे बढ़ने के लिए लव एंगल चला रही हैं. उमर रियाज ईशान को माइशा से सतर्क रहने की सलाह देते हुए भी देखे गए. वहीं अफसाना और विशाल को भी लगता है कि माइशा और ईशान का प्यार फेक है, क्योंकि 3 दिन में किसी को किसी प्यार नहीं होता है, सिर्फ अट्रैक्शन होती है. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

Bigg Boss 15: ईशान-माइशा के रोमांस पर जय भानुशाली की चुटकी, 'लगा था 2.5 महीने में शुरू होगा, 2.5 दिन में ही हो गया'

बिग बॉस के इतिहास की सबसे फास्ट लव स्टोरी
माइशा और ईशान के बीच दोस्ती होने से पहले ही प्यार हो गया है. यही वजह है कि कई लोगों को इनका प्यार फेक लग रहा है. वहीं शो में माइशा और ईशान की नजदीकियां हर गुजरते दिन के साथ बढ़ रही हैं. दोनों एक दूसरे के साथ अक्सर ही रोमांस करते हुए देखे जाते हैं. ईशान और माइशा कैमरे के सामने लिप किस करते हुए भी देखे गए, जिसके बाद कई यूजर्स ने उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल भी किया. अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि माइशा और इशान की लव स्टोरी आगे जाकर क्या मोड़ लेती है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें