scorecardresearch
 

गोविंदा की भांजी आरती ने किया पोस्ट, क्या मामा के लिए लिखी ये बात?

आरती ने पोस्ट लिखते हुए कहा- छोटी सी मैं और मेरे अंदर की छोटी बच्ची अभी भी जिंदा है. उन सभी का शु्क्रिया जिन्होंने मेरी अपरिपक्वता को कबूला. मैं कभी-कभी अचानक से बच्ची बन जाती हूं. जब मैं एकदम बुरी स्थिति में होती हूं तो मेरा साथ देने के लिए शुक्रिया. नवंबर मैं तुमसे प्यार करती हूं. तुमने मुझे बहुत कुछ सिखाया. अपने तो अपने होते हैं. सही.

आरती सिंह आरती सिंह

गोविंदा और कृष्णा अभिषेक के बीच की दूरियां आए दिन बढ़ती ही जा रही हैं. हाल ही में द कपिल शर्मा शो में गोविंदा गेस्ट के तौर पर आए मगर इस दौरान कृष्णा अभिषेक नजर नहीं आए. यहीं से इस बात ने तूल पकड़ा कि मामा-भांजे के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा. कृष्णा ने बताया कि जब उनके जुड़वा बच्चे हुए थे उस समय गोविंदा उनसे मिलने अस्पताल तक भी नहीं आए थे. जबकी इस बात को गोविंदा ने गलत ठहराया. इसके बाद ही कश्मीरा ने  मदरहुड पर पोस्ट डाली और अपने विचार जाहिर किए.

अब कृष्णा की बहन और बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट आरती सिंह ने अपने चाइल्डहुड की फोटो शेयर की है और इमोशनल पोस्ट लिखा है. 

आरती ने शेयर की ये पोस्ट

आरती ने पोस्ट लिखते हुए कहा- छोटी सी मैं और मेरे अंदर की छोटी बच्ची अभी भी जिंदा है. उन सभी का शु्क्रिया जिन्होंने मेरी अपरिपक्वता को कबूला. मैं कभी-कभी अचानक से बच्ची बन जाती हूं. जब मैं एकदम बुरी स्थिति में होती हूं उस समय मेरा साथ देने के लिए शुक्रिया. नवंबर मैं तुमसे प्यार करती हूं. तुमने मुझे बहुत कुछ सिखाया. अपने तो अपने होते हैं. सही.


देखें: आजतक LIVE TV

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aarti singh sharma (@artisingh5)

बता दें कि इससे पहले कश्मीरा शाह ने भी मदरहुड पर एक पोस्ट लिखी थी. उन्होंने लंबी पोस्ट में लिखा था कि- जीवन किसी भी इन्सट्रक्शन गाइड के साथ नहीं आता है. वो मां के साथ आता है. और एक मां होने के नाते ये मेरा काम है कि मैं तुम्हारी हिफाजत करूं और तुम्हें सबसे ऊपर रखूं. एक मां होने के नाते ये मेरी जिम्मेदारी है कि मैं तुम्हारा पूरा ध्यान रखूं. एक मां होने के नाते तु्म्हें दुख में देखना मुझे भी दुखी करता है. एक मां होने के नाते मैं तुम्हें लोगों को अपने पर्सनल एजेंडा के लिए यूज नहीं करने दूंगी. जब तक मैं जिंदा हूं, और उसके बाद भी मैं तुम्हें संसार के सभी स्वार्थों से महफूस रखूंगी. तुम्हारी मां, कश्मीरा शाह.

बता दें कि जब कुछ समय पहले कपिल शर्मा शो के सेट पर गोविंदा आए थे तो कृष्णा अभिषेक शो में नजर नहीं आए थे. बात इतनी बिगड़ गई है कि कृष्णा और गोविंदा एक दूसरे की शक्ल तक नहीं देखना चाहते. कश्मीरा और आरती की भी पोस्ट में कहीं ना कहीं एक तंज नजर आ रहा है जो इस तरफ इशारा कर रहा है कि मामा-भांजे के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा.
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें