scorecardresearch
 

फिल्म विरासत के 23 साल, अनिल कपूर बोले- मेरी फेवरेट परफॉर्मेंसेज में से एक

फिल्म विरासत साल 1997 में 30 मई के दिन ही रिलीज हुई थी. फिल्म में अनिल कपूर के अलावा पूजा बत्रा और तबू ने अहम किरदार निभाए थे. फिल्म में दिवंगत अभिनेता अमरीश पुरी भी थे जिनके काम को इस फिल्म में काफी सराहा गया था.

विरासत का पोस्टर विरासत का पोस्टर

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर और पूजा बत्रा स्टारर फिल्म विरासत को रिलीज हुए आज 23 साल हो गए हैं. फिल्म की 23वीं रिलीज एनिवर्सरी पर अनिल कपूर ने अपनी इस फिल्म और उससे जुड़ी यादें ताजा की हैं. अनिल कपूर ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, "मेरे लिए विरासत मेरी सबसे पसंदीदा परफॉर्मेंसेज में से एक रही है. जो आज भी मेरे चेहरे पर एक स्माइल ले आती है.

बता दें कि फिल्म विरासत साल 1997 में 30 मई के दिन ही रिलीज हुई थी. फिल्म में अनिल कपूर के अलावा पूजा बत्रा और तबू ने अहम किरदार निभाए थे. फिल्म में दिवंगत अभिनेता अमरीश पुरी भी थे जिनके काम को इस फिल्म में काफी सराहा गया था. इस फिल्म का निर्देशन प्रियदर्शन ने किया था और ये उस दौर में बनने वाली सबसे लोकप्रिय फैमिली ड्रामा फिल्मों में से एक थी. 90 के दशक की फिल्मों के पसंद करने वालों के लिए आज भी ये फिल्म उनकी फेवरेट्स में आती हैं.

बात करें एक्टर अनिल कपूर की तो लॉकडाउन के दौरान वह घर पर रहकर अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान दे रहे हैं और नई-नई चीजें करने की कोशिश कर रहे हैं. अनिल वैसे भी अपनी फिटनेस का काफी ख्याल रखते हैं और इंस्टाग्राम पर वर्कआउट करते हुए अपने वीडियो शेयर करते रहते हैं. उन्होंने ट्विटर पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसके साथ उन्होंने बताया कि वह इन दिनों सेल्फी लेना सीख रहे हैं.

सुनील ग्रोवर ने शेयर किया रोंगटे खड़े करने वाला वीडियो, देखा आपने?

फिलहाल पार्ट 2 की फेक कास्ट‍िंग पर भड़के अक्षय, फैंस को किया सावधान

अनिल ने सीखा टाइमर सेल्फी लेना

वर्कआउट के बाद ली गई इन तस्वीरों में अनिल कपूर काफी मस्कुलर नजर आ रहे हैं. तस्वीरों के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "कौन कहता है कि आप एक पुराने शख्स को नई चीजें नहीं सिखा सकते. अभी मैंने अपनी टाइमर सेल्फियां ली हैं. मुझे लगता है कि इसके बाद अब मैं बहुत सारी तस्वीरें लेने वाला हूं."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें