scorecardresearch
 

विनोद खन्ना के बेटे साक्षी ने चुनी अध्यात्म की राह, बनेंगे संन्यासी!

विनोद खन्ना के बेटे साक्षी खन्ना भी अपने पिता के नक्शे कदम पर चलते नजर आ रहे हैं. खबरें हैं कि साक्षी ने अध्यात्म का रास्ता पकड़ लिया है.

साक्षी खन्ना साक्षी खन्ना

70 के दशक के सुपरस्टार विनोद खन्ना जब करियर के टॉप पर थे तब उन्होंने आध्यात्मिक गुरु ओशो की शरण लेकर सभी को चौंका दिया था. अब सुनने में आ रहा है कि विनोद खन्ना के बेटे साक्षी खन्ना भी अपने पिता के नक्शे कदम पर चलते नजर आ रहे हैं. सोर्स का मानना है कि साक्षी ने अध्यात्म का रास्ता पकड़ लिया है और ओशो इंटरनेशनल जॉइन कर लिया है.  

साक्षी, विनोद खन्ना की दूसरी पत्नी कविता के बेटे हैं. कहा जाता है कि जब विनोद खन्ना ने ओशो की शरण ली थी उस दौरान भारत में उनका आना-जाना बहुत कम होता था. लंबे गैप के बाद उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में वापसी की. वे साल 1987 में फिल्म इंसाफ से दोबारा फिल्मों में आए और फिर इंडस्ट्री में छा गए. हालांकि वो बात दूसरी है कि वे दोबारा वो स्टारडम हासिल नहीं कर पाए जो पहले था.

इसका अंदाजा किसी को भी नहीं था कि आखिर विनोद खन्ना ने संन्यास क्यों लिया मगर माना जाता है कि परिवार और करियर संभालना विनोद खन्ना के लिए मुश्किल हो गया था जिस वजह से उन्होंने संन्यास बनने का निर्णय लिया था. बता दें कि संन्यास से वापस लौटने के बाद पहली पत्नी गीतांजलि से विनोद का रिश्ता टूट गया था जिसके बाद उन्होंने कविता से शादी की थी.

बॉलीवुड डेब्यू की उड़ी थी अफवाह

साक्षी के बारे में बात करें तो आज से कुछ 4 साल पहले खबरें आई थीं कि वे मिलन लुथरिया की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. मगर ना उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया ना ही किसी को इसका कारण पता चला. वहीं विनोद खन्ना के बड़े बेटे अक्षय खन्ना की बात करें तो वे बॉलीवुड में सक्रिय हैं और लगातार फिल्में कर रहे हैं. साल 2019 में उनकी फिल्म सेक्शन 375 रिलीज हुई थी. फिल्म की काफी सराहना भी की गई थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें