scorecardresearch
 

'14 फेरे' के लिए तैयार विक्रांत मैसी-कृति खरबंदा, ला रहे हैं हंसी का डोज

फिल्म का एक टीजर वीड‍ियो भी शेयर किया गया है जिसमें विक्रांत और कृति के बीच वेड‍िंग प्लान को लेकर बातें हो रही है. साथ ही ये भी बताया है कि फिल्म में जबरदस्त पागलपन और मस्ती है. फिल्म का डायरेक्शन देवांशु सिंह कर रहे हैं.

विक्रांत मैसी-कृति खरबंदा विक्रांत मैसी-कृति खरबंदा

एक्टर विक्रांत मैसी और एक्ट्रेस कृति खरबंदा जल्द ही 14 फेरे में एक साथ नजर आने वाले हैं. विक्रांत और कृति की फ्रेश जोड़ी इस नए प्रोजेक्टर में रोमांस और कॉमेडी से दर्शकों को एंटरटेन करने आ रही है. जी स्टूड‍ियोज ने अपने ट्व‍िटर हैंडल पर इस अप‍कमिंग रॉम-कॉम की ऑफ‍िश‍ियल अनाउंसमेंट की है. यह फिल्म 9 जुलाई 2021 को रिलीज होगी.

जी स्टूड‍ियोज ने ट्वीट किया- 'एक दूल्हा और एक दुल्हन और फेरे 14? आप #14Phere के लिए पर‍िवार सहित सादर आमंत्र‍ित हैं. हमारे अगले प्रोडक्शन की ये फिल्म, 9 जुलाई 2021 को होगी रिलीज'. इसी के साथ उन्होंने फिल्म का एक छोटा सा टीजर वीड‍ियो भी शेयर किया है जिसमें विक्रांत और कृति के बीच वेड‍िंग प्लान को लेकर बातें हो रही है. साथ ही ये भी बताया है कि फिल्म में जबरदस्त पागलपन और मस्ती है. फिल्म का डायरेक्शन देवांशु सिंह कर रहे हैं.

दीप‍िका-रणवीर संग कर चुके हैं काम

कृति और विक्रांत की जोड़ी पहली बार पर्दे पर साथ काम करते नजर आएगी. इससे पहले विक्रांत मैसी फिल्म छपाक में दीप‍िका पादुकोण के साथ दिखे थे. उन्होंने छपाक में दीपिका के अपोजिट अहम किरदार निभाया था. विक्रांत पहले भी कई बड़े स्टार्स के साथ काम कर चुके हैं. लुटेरा फिल्म में वे रणवीर सिंह के पार्टनर के तौर पर नजर आए थे.

प्रेग्नेंट हैं एक्ट्रेस पूजा बनर्जी, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की फोटो

यूजर ने कहा इंटरनेट स्पीड बढ़वा दें प्लीज, सोनू सूद ने दिया मजेदार जवाब

वहीं कृति खरबंदा को पिछली बार फिल्म पागलपंती में देखा गया था. यह 2019 में रिलीज हुई थी. जॉन अब्राहम, अन‍िल कपूर, इलियाना ड‍िक्रूज, उर्वशी रौतेला, अरशद वारसी जैसे बड़ी स्टारकास्ट के बावजूद यह फिल्म चल नहीं पाई. अब विक्रांत मैसी के साथ इस कॉमेडी फिल्म में कृति क्या कमाल कर पाती हैं, यह तो फिल्म ही बताएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें