scorecardresearch
 

कड़कड़ाती ठंड में शूट कर रहे टाइगर के लिए मां ने किया इमोशनल पोस्ट

सर्बिया की कड़कड़ाती ठंड में टाइगर श्रॉफ अपनी आने वाली फिल्म बागी 3 की शूटिंग कर रहे हैं और उनकी मां आयशा श्रॉफ ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर के साथ अपने बेटे के लिए इमोशनल मैसेज शेयर किया है.

आयशा श्रॉफ और टाइगर श्रॉफ सोर्स इंस्टाग्राम आयशा श्रॉफ और टाइगर श्रॉफ सोर्स इंस्टाग्राम

पॉपुलर स्टार टाइगर श्रॉफ अपने एक्शन और डांस मूव्स के लिए काफी लोकप्रिय हैं. वे अपनी हर एक्शन फिल्म के साथ अपने स्तर को बढ़ाने की कोशिश करते हैं. ऐसा ही कुछ फिल्म बागी 3 के साथ भी देखने को मिल रहा है. सर्बिया की कड़कड़ाती ठंड में टाइगर श्रॉफ अपनी आने वाली फिल्म बागी 3 की शूटिंग कर रहे हैं और उनकी मां आयशा श्रॉफ ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर के साथ अपने बेटे के लिए मैसेज शेयर किया है.

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा - अपने बेटे के साथ लोकेशन पर मौजूद हूं जहां वो नंगे बदन 0 डिग्री तापमान में शूट कर रहा है. डेडिकेशन, मेहनत, अनुशासन, विल पावर और परफेक्शन के साथ वो अपने सारे काम करता है और यही कारण है कि मैं उसकी फैन हूं. टीम टाइगर, अहमद खान, एनजीई और क्रू का शुक्रिया जिसके सहारे टाइगर विषम परिस्थितियों में शूटिंग को कर पा रहा है ताकि ये एक शानदार फिल्म साबित हो.

View this post on Instagram

On location with my son who is shooting action bare body in zero degrees. Dedication, discipline, sheer hard work, will power and perfection in everything he does, is what makes me a die hard Tigerian❤️ my thanks and gratitude to team tiger, Ahmed, NGE and the incredible crew that is shooting in tough conditions with tiger to make an incredible movie!!! God bless them🙏🏻🙏🏻🙏🏻❤️❤️❤️ @tigerjackieshroff @nadiadwalagrandson @khan_ahmedasas @shairaahmedkhan @diptijindal @adnanshaikh786 @teamtigershroff @amityashwant_hair @sagar__sports_therapist @ishagoraksha @kim__alvares @jaikastunts @santha_dop @swainvikram @nadeemakhtarparkour88 #baaghi3

A post shared by Ayesha Shroff (@ayeshashroff) on

प्रोफेशनल स्तर पर बिजी चल रहे हैं टाइगर

वर्कफ्रंट की बात करें तो टाइगर की पिछली फिल्म वॉर ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी. वे इस फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ नजर आए थे. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ से अधिक की कमाई की थी. वे फिलहाल अपनी फिल्म बागी 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में श्रद्धा कपूर उनके अपोजिट नजर आएंगी. ये फिल्म अगले साल रिलीज होने जा रही है. फिल्म डायरेक्टर फरहाद सामजी के साथ ही फिल्म की स्टारकास्ट टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर, रितेश देशमुख, अंकिता लोखंडे और सतीश कौशिक एक महीने के शेड्यूल के लिए सर्बिया पहुंचे हैं. टाइगर इसके अलावा फिल्म स्टूडेंट ऑफ दि इयर 2 में भी दिखे थे. इस फिल्म को करण जौहर ने प्रोड्यूस किया था. हालांकि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खास प्रदर्शन नहीं किया था. फिल्म में उनके साथ तारा सुतारिया और अनन्या पांडे जैसी अभिनेत्रियों ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें