scorecardresearch
 

श्रीदेवी को क्यों पसंद नहीं था बेटी खुशी कपूर की बॉडी पर बना तीसरा टैटू?

नेहा धूपिया के चैट शो में जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर साथ नजर आएंगी. शो में दोनों बहनों ने एक-दूसरे के कई सीक्रेट्स खोले. ये भी खुलासा हुआ कि खुशी कपूर को टैटू का बेहद शौक है.

खुशी कपूर (फोटो: इंस्टाग्राम) खुशी कपूर (फोटो: इंस्टाग्राम)

कपूर सिस्टर्स जाह्नवी और खुशी ने नेहा धूपिया के शो BFF's विद वॉग में शिरकत की. ये पहली बार है जब जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर किसी शो में साथ नजर आएंगी. शो में दोनों बहनों ने एक-दूसरे के कई सीक्रेट्स खोले. ये भी खुलासा हुआ कि खुशी कपूर को टैटू का बेहद शौक है. उनके बॉडी पर तीन टैटू हैं. खुशी कपूर का बेइंतहा टैटू प्यार देखकर जाह्नवी कपूर और श्रीदेवी भी परेशान हो गई थीं.

नेहा धूपिया के चैट शो में खुशी कपूर ने अपने टैटू लव को लेकर कहा- ''मेरे शरीर पर तीन टैटू हैं. एक टैटू में फैमिली के बर्थडे रोमन लेटर में लिखे हैं. दूसरे टैटू में बेस्ट फ्रेंड का नाम लिखा है. वहीं तीसरा टैटू उन्होंने हिप्स पर बनवाया है.''

❤Cozzz Red is the colour of love #sridevi #boneykapoor #khushikapoor #janhvikapoor #khushilo #khushibae #khushijanhvi

A post shared by khushi kapoor (@khushi.kapoorr) on

तीसरे टैटू का जिक्र करते हुए खुशी कपूर ने कहा, "इस टैटू में लिखा है खुद की राह बनाओ. " खुशी कपूर ने ये भी खुलासा किया कि तीसरे टैटू को लेकर वे सबसे ज्यादा शर्मिंदा हुई हैं. बकौल खुशी, मेरी मां और बहन जाह्नवी कपूर को मेरा टैटू के प्रति ये लगाव बिल्कुल पसंद नहीं आया. इसके बाद धड़क की एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने कहा कि वे टैटू बनवाने के लिए अभी काफी यंग हैं.

Two are missing @arjunkapoor @anshulakapoor❤ #khushikapoor #boneykapoor #janhvikapoor #khushijanhvi #family

A post shared by khushi kapoor (@khushi.kapoorr) on

जाह्नवी कपूर ने मजाक करते हुए कहा कि वे भविष्य में पति से टैटू बनवाने को कहेंगी जिसपर लिखा होगा- 'Property of JK'.

बता दें कि जाह्नवी कपूर ने पिछले साल धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसमें उनके अपोजिट ईशान खट्टर थे. जाह्नवी कपूर के बाद अब खुशी कपूर बॉलीवुड में एंट्री करेंगी. कयास हैं कि जाह्नवी कपूर की तरह खुशी कपूर को भी करण जौहर बॉलीवुड में लॉन्च कर सकते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें