scorecardresearch
 

The Body का ट्रेलर रिलीज, इमरान हाशमी और ऋषि कपूर का दिखा दमदार किरदार

इमरान हाशमी अब अपनी नई फिल्म द बॉडी के साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है. फिल्म द बॉडी का ट्रेलर काफी थ्रिलर और सस्पेंस से भरा हुआ है.

द बॉडी द बॉडी

इमरान हाशमी अब अपनी नई फिल्म 'द बॉडी' के साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है. फिल्म द बॉडी का ट्रेलर काफी थ्रिलर और सस्पेंस से भरा हुआ है.

इस फिल्म में इमरान हाशमी के अलावा बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर भी अहम किरदार निभा रहे हैं. इनके अलावा वेदिका और सोभिता धूलिपाला ने भी इस फिल्म में काम किया है. सुनीर खेतरपाल इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म को जीतू जोसेफ ने डायरेक्ट किया है. फिल्म के ट्रेलर में इमरान हाशमी और ऋषि कपूर का दमदार किरदार देखा जा सकता है. ट्रेलर से लगता है कि इमरान और ऋषि अपने-अपने किरदार में पूरी तरह से डूब चुके हैं.

क्या है कहानी?

ये फिल्म एक ऐसी कहानी पर आधारित है, जिसमें एक औरत की लाश लैब से गायब हो जाती है और किसी को इस बात का अंदाजा भी नहीं होता कि लाश कैसे गायब हुई? जिस औरत की लाश लैब से गायब होती है, उसके पति के किरदार के रूप में इमरान भूमिका अदा कर रहे हैं. लाश गायब होने के बाद लाश की तलाश की जाती है, जिससे कई सारे राज खुलते चले जाते हैं.

फिल्म 'द बॉडी' मलयालम डायरेक्टर जीतू जोसेफ का बॉलीवुड डायरेक्टोरियल डेब्यू है. जोसेफ का इस फिल्म को लेकर कहना है कि इस क्राइम मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म ने उन्हें काफी उत्साहित किया है. वहीं इस फिल्म में थोड़े हॉरर सीन भी देखने को मिलेंगे. फिल्म 13 दिसंबर को रिलीज होगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें