scorecardresearch
 

फ्लॉप करियर को हिट बनाने की कोशिश में काजोल की बहन तनीषा, ये है नया प्रोजेक्ट

अभिनेत्री काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी अब एक नई फिल्म में नजर आने वाली हैं. बुधवार को उन्होंने अपनी अगली फिल्म खबीस का ऐलान किया. तनीषा काफी वक्त से रुपहले पर्दे से दूर हैं.

काजोल के साथ तनीषा (फोटो-इंस्टाग्राम) काजोल के साथ तनीषा (फोटो-इंस्टाग्राम)

अभिनेत्री काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी अब एक नई फिल्म में नजर आने वाली हैं. बुधवार को उन्होंने अपनी अगली फिल्म 'खबीस' का ऐलान किया. तनीषा काफी वक्त से रुपहले पर्दे से दूर हैं. फिल्म खबीस को लेकर एक पोस्टर भी अब सामने आया है.

फिल्म खबीस को सरीम मोमीन निर्देशित कर रहे हैं और इस फिल्म में सिद्धांत कपूर भी शामिल हैं. इस फिल्म को लेकर तनीषा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी डाला है. इस फिल्म में खबीस का पोस्टर उन्होंने अपने फैंस के साथ शेयर किया है. फिल्म के पोस्ट में गिटार नजर आ रहा है. हालांकि गौर करने वाली बात ये है कि इस गिटार पर खून भी लगा हुआ है.

View this post on Instagram

Hey everyone !!! Super excited to announce my next, titled '#KHABEES', a new genre of Thriller. In proud association with The Production Headquarters (UK).Produced by #MohaanNadaar Directed by #SarimMomin. The journey begins!!! 😊🙏 @themustafab @tanishaamukerji @bharatdabholkar @siddhanthkapoor @chiragnb @aradhana_dhawan @tphquk @sarim197 @ketkipanditmehta_ @rhea.jpg_ @vpkaranjkar @aradhanajagota

A post shared by Tanishaa Mukerji (@tanishaamukerji) on

फिल्म के पोस्टर को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए तनीषा ने लिखा है, 'अपनी अगली फिल्म 'खबीस' का ऐलान करते हुए बहुत रोमांचित हूं, यह थ्रिलर का नया प्रकार है.' फिल्म 'खबीस' के अलावा तनीषा 'कोड नेम अब्दुल' में भी नजर आने वाली हैं. जिसकी कहानी रॉ को मिले सीक्रेट मिशन के इर्द-गिर्द घूमती है. वहीं आखिरी बार साल 2016 में आई फिल्म 'अन्ना' में शिखा के किरदार में तनीषा नजर आई थीं. उस फिल्म में तनीषा ने पत्रकार के रूप में किरदार निभाया था.

View this post on Instagram

Believe in the power of ur dreams! Just believe!

A post shared by Tanishaa Mukerji (@tanishaamukerji) on

वहीं सिद्धांत कपूर ने भी फिल्म का पोस्टर शेयर किया है. फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए सिद्धांत कपूर ने लिखा है कि 'अपनी अगली फिल्म का ऐलान करते हुए सुपर एक्साइटेड हूं. खबीस, जो कि थ्रिलर फिल्म है.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें