scorecardresearch
 

Video: दोस्त का हाथ थामे दिखे तैमूर, सोशल मीडिया ने बताया- जय-वीरू

तैमूर और उनके दोस्त का एक वीडियो वायरल हो रहा है.इस वीडियो में तैमूर अपने दोस्त के साथ इंजॉय करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में तैमूर व्हाइट टी शर्ट और शॉर्ट्स में दिख रहे हैं वही उनके दोस्त डेनिम जींस और रेड टी-शर्ट में हैं.

तैमूर अली खान अपने दोस्त के साथ सोर्स इंस्टाग्राम तैमूर अली खान अपने दोस्त के साथ सोर्स इंस्टाग्राम

तैमूर अली खान अक्सर चर्चा में रहते हैं. कुछ समय पहले अपनी मां करीना के साथ तैमूर पंजाब में एंजॉय करते नजर आए थे. दरअसल कुछ समय पहले करीना और सैफ चंडीगढ़ के लिए निकले थे. करीना चंडीगढ़ में लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के लिए पहुंची थीं. करीना के साथ ही तैमूर भी मौजूद थे. अब तैमूर और उनके दोस्त का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में तैमूर अपने दोस्त के साथ एंजॉय करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में तैमूर व्हाइट टी शर्ट और शॉर्ट्स में दिख रहे हैं वही उनके दोस्त डेनिम जींस और रेड टी-शर्ट में हैं. दोनों की मस्ती देखते हुए कई फैंस ने उन्हें जय-वीरु की जोड़ी बताया.

View this post on Instagram

Cute Kiddos Jai-Veeru in the making #TaimurAliKhan #RanvirGupta in #punjab ❤️😍😘👻🙈 #ManavManglani

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

बता दें कि इस फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग कुछ समय पहले शुरु हुई है. इस फिल्म के सेट से करीना और आमिर की कुछ तस्वीरें भी वायरल हो रही थीं. ये फिल्म अद्वैत चंदन द्वारा डायरेक्ट की जा रही है. फिल्म की कहानी मशहूर हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गम्प पर आधारित है. मूल फिल्म का निर्देशन Robert Zemeckis ने किया था और ये फिल्म 1994 में रिलीज हुई थी.

फिल्म की कहानी एक कम आईक्यू वाले सरदार के बारे में है जो सेना में भर्ती हो जाता है लेकिन बावजूद इसके वह अपने बचपन और बाकी तमाम चीजों के बारे में सोचना बंद नहीं कर पा रहा है. ये क्रिसमस 2020 के मौके पर रिलीज होने जा रही है.

काफी बिजी हैं करीना कपूर खान

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना राज मेहता की फिल्म गुड न्यूज में काम कर रही हैं. हाल ही में इस फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ है. इस फिल्म में अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ, कियारा आडवाणी जैसे सितारे भी नजर आएंगे. इसके अलावा वे करण जौहर के मल्टीस्टारर प्रोजेक्ट तख्त का भी हिस्सा हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें