scorecardresearch
 

'न बंटवारा होता न जलील होते'- भारत से हार पर पाकिस्तानी के ट्वीट को स्वरा ने बताया ऐतिहासिक

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपने बेबाक अंदाज की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. वो हर मुद्दे पर मुखरता से अपनी राय रखती हैं. वर्ल्ड कप के लिए भारत और पाकिस्तान के बीच हुए मैच पर उन्होंने कई मीम्स शेयर किए. इसमें एक ट्वीट बहुत मजेदार है.

स्वरा भास्कर स्वरा भास्कर

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपने बेबाक अंदाज की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. वो हर मुद्दे पर मुखरता से अपनी राय रखती हैं. वर्ल्ड कप के लिए भारत और पाकिस्तान के बीच हुए मैच पर उन्होंने कई मीम्स शेयर किए. एक्ट्रेस ने एक पाकिस्तानी फैन को मजेदार जवाब दिया. उनका ट्वीट चर्चा में बना हुआ है.

दरअसल, वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के बीच हुए मैच में पाकिस्तान के हारने पर एक पाकिस्तानी फैन ने लिखा था- ना बंटवारा होता और ना जलील हो रहे होते. इस पर स्वरा ने रिप्लाई किया- 'भाईसाहब! कहना पड़ेगा कि पाकिस्तानियों की तरह कोई दुहाइयां नहीं देता. इतनी इज्जत से ऐतिहासिक तंज. आप भले ही मैच हार गए लेकिन आपने ट्विटर जीत लिया. आज तुमने भारतीयों का दिल भी जीत लिया. इसमें पाकिस्तान से नफरत करने वाले भारतीय संघी भी शामिल हैं.'

इसके अलावा स्वरा भास्कर एक ट्विटर यूजर के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए पाकिस्तान क्रिकेट टीम की हार पर चुटकी ली. स्वरा ने लिखा, "पाकिस्तानी फैन्स बहुत हार्ड हैं. इनकी टीम बेचारी पिट ना जाए घर पहुंचते."

बता दें कि स्वरा भास्कर ने मैच शुरू होने से पहले पाकिस्तानी दोस्तों संग शर्त लगाई थी. स्वरा ने लिखा- "मेरे सभी पाकिस्तानी दोस्तों? आज कितने की शर्त है? हम क्या शर्त लगा सकते हैं. मुझे क्या मिलेगा जब टीम इंडिया जीत जाएगी? मैं लिबर्टी में शॉपिंग, अनारकली और लॉन का सूट पीस खरीदना चाहती हूं. आपकी विश लिस्ट क्या है?" स्वरा ने इसके अलावा और भी कई ट्वीट किए हैं.

रविवार, 16 जून को आईसीसी वर्ल्ड कप में भारत-पाकिस्तान का मैच पर शानदार रहा. पाकिस्तान पर भारत की ऐतिहासिक जीत मिली.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें