scorecardresearch
 

सुशांत के शरीर में नहीं था किसी तरह का जहर, सामने आई विसरा रिपोर्ट

सुशांत सिंह राजपूत की विसरा रिपोर्ट के अनुसार, उनके शरीर में किसी तरह का कोई जहर नहीं था. इससे पहले सुशांत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में उनकी मौत की वजह आत्महत्या बताई गई थी वही 25 जून को फाइनल पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में भी कहा गया था कि सुशांत की मौत फांसी लगाने के बाद दम घुटने से हुई है.

X
सुशांत सिंह राजपूत
सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को लेकर पिछले एक महीने से भी ज्यादा समय से तमाम तरह की बातें हो रही हैं. इसी के चलते उनकी विसरा रिपोर्ट की अहमियत काफी बढ़ गई थी और अब ये रिपोर्ट सामने आ गई है. सुशांत की विसरा रिपोर्ट के अनुसार, उनके शरीर में किसी तरह का कोई जहर नहीं था. बता दें कि बॉलीवुड के इस उभरते कलाकार ने 14 जून को दोपहर में मुंबई के अपने अपार्टमेंट में फांसी लगा ली थी.

उसी रात को पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सुशांत की मौत की वजह आत्महत्या बताई गई वही 25 जून को फाइनल पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आ गई थी. 5 डॉक्टर्स की टीम ने इस रिपोर्ट को तैयार किया था. इस रिपोर्ट में भी कहा गया कि सुशांत की मौत फांसी लगाने के बाद दम घुटने से हुई है.

जहां मुंबई पुलिस सुशांत सिंह राजपूत की मौत को सुसाइड बता रही हैं वही सोशल मीडिया पर सुशांत के कई फैंस इसे अपनी-अपनी थ्योरी के हिसाब से मर्डर बता रहे थे और सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. कंगना रनौत ने तो इसे प्लान्ड मर्डर बताया है और इसका दोष बॉलीवुड में मौजूद नेपोटिज्म और ग्रुपिस्म पर लगाया है.

View this post on Instagram

July 24th, aa gaya hai. Yakeen nahi hota. These moments we all as a team, would trade anything to relive. Humara Hero, asli hero. ❤️ Thank you for this, @castingchhabra 🤍 Posted @withregram • @castingchhabra उसके बारे में था में बात करना बड़ा मुश्किल होता है ❤️ क्योंकि वो है साथ में ❤️

A post shared by Sanjana Sanghi (@sanjanasanghi96) on

कंगना के हालिया इंटरव्यू के बाद से तो बॉलीवुड में नेपोटिज्म, एलीट गैंग और आउटसाइडर्स-इनसाइडर्स जैसी चीजों को लेकर बहस काफी तेज हो गई है. जहां कई सितारे कंगना के समर्थन में हैं वही कुछ सितारे ऐसे भी हैं जिन्होंने कहा कि नेपोटिज्म सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि हर इंडस्ट्री में मौजूद है और टैलेंटेड आउटसाइडर्स को भले ही कुछ समय के लिए संघर्ष करना पड़े लेकिन उन्हें ज्यादा दिनों तक हाशिये पर नहीं रखा जा सकता है.

View this post on Instagram

4:30AM : Manny takes a power nap during a night shoot for Taare Gin, as Kizie lends her shoulder, lost in thought as she always was. #FavouriteMomentsFromSet

A post shared by Sanjana Sanghi (@sanjanasanghi96) on

वही सुशांत की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म दिल बेचारा ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी. इस फिल्म में सुशांत के अलावा संजना संघी नजर आई थीं. डिज्नी हॉटस्टार के मुताबिक इस फिल्म को उनके प्लेटफॉर्म पर अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग मिली है. इस फिल्म के ट्रेलर ने भी कई रिकॉर्ड्स तोड़ दिए थे. आईएमडीबी पर भी सुशांत की फिल्म की रेटिंग्स फैंस ने काफी ज्यादा दी हैं. वही इस फिल्म के सहारे बॉलीवुड सितारों से लेकर फैंस ने सुशांत सिंह राजपूत को आखिरी अलविदा भी कह दिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें