scorecardresearch
 

मोदी से मुलाकात में बालासुब्रमण्यम को नहीं पसंद आई ये बात, सोशल मीडिया पर उठाया सवाल

प्रधानमंत्री निवास पर सुब्रमण्यम के साथ जिस तरह का बर्ताव हुआ इसके बारे में उन्होंने एक फेसबुक पोस्ट लिखकर उन्होंने अपने विचार व्यक्त किए हैं.

पीएम मोदी और एसपी बालासुब्रमण्यम पीएम मोदी और एसपी बालासुब्रमण्यम

देश के प्रधानमंत्री से मिलकर जहां लोगों की बाछें खिल जाती हैं वहीं मशहूर गायक एसपी बालासुब्रमण्यम हाल ही में पीएम मोदी से मुलाकात के बाद अपने साथ हुए बर्ताव को लेकर निराश हैं. अलग-अलग तरह के स्टार्स को लेकर किए गए भेदभाव के बाद वह दुखी हैं. खुलकर अपने विचार रखने के लिए भी मशहूर बालासुब्रमण्यम ने कहा कि जिस तरह का बर्ताव उनके साथ हुआ उससे वह काफी निराश हैं.

प्रधानमंत्री निवास पर सुब्रमण्यम के साथ जिस तरह का बर्ताव हुआ इसके बारे में उन्होंने एक फेसबुक पोस्ट लिखकर उन्होंने अपने विचार व्यक्त किए हैं. उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा, "मैं आपका बहुत आभारी हूं रामोजी रावजी, (Eenadu), क्योंकि उन्हीं की वजह से मैं उस रिसेप्शन का हिस्सा बन सका जिसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 29 अक्टूबर को अपने घर पर होस्ट किया था."

उन्होंने लिखा, "उस परिसर में ही सुरक्षाकर्मियों द्वारा हमारे सेलफोन्स ले लिए गए और हमें उनके टोकन्स दे दिए गए. लेकिन मैं स्टार्स को प्रधानमंत्री मोदी के साथ सेल्फी लेते हुए देख कर दंग रह गया. ये वो चीज थी जिसे देख कर आप कहते हैं hhhmnn???" बता दें कि पिछले हफ्ते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 'Change Within' मीट का आयोजन किया था.

 किसने किसने लिया इवेंट में हिस्सा-

बता दें कि इसी इवेंट बॉलीवुड के तमाम दिग्गज सितारे शिरकत करने पहुंचे थे. सुपरस्टार शाहरुख खान, आमिर खान, कृति सैनन, एकता कपूर, और कंगना रनौत समेत तमाम सितारों ने पीएम मोदी के साथ सेल्फी ली थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें