scorecardresearch
 

साउथ फिल्मों की इस बोल्ड एक्ट्रेस संग थी रजनीकांत के अफेयर की चर्चा

साउथ एक्ट्रेस सिल्क स्मिता की डेथ एनिवर्सरी पर बता रहे हैं रजनीकांत संग कैसी थी एक्ट्रेस की बॉन्डिंग.

रजनीकांत-सिल्क स्मिता रजनीकांत-सिल्क स्मिता

सिल्क स्मिता फिल्म इंडस्ट्री में सबसे बोल्ड एक्ट्रेस के तौर पर जानी जाती हैं. साउथ फिल्मों में सक्रिय रहने वाली एक्ट्रेस अपने दौर में काफी पॉपुलर रहीं. एक समय ऐसा था कि साउथ इंडस्ट्री में पॉपुलैरिटी के मामले में सिल्क ने रजनीकांत और कमल हासन जैसे सुपरस्टार्स को टक्कर दे दी थी. वहीं ऐसा भी माना जाता है कि रजनीकांत के साथ उनका अफेयर था. उनकी डेथ एनिवर्सरी पर बता रहे हैं रजनीकांत संग कैसी थी एक्ट्रेस की बॉन्डिंग.

80 के दशक में कमल हसन के साथ फिल्म में काम करके रातोरात सिल्क स्टार बनीं. एक्ट्रेस को बोल्ड इमेज के लिए जाना जाता था. कहा जाता है सिल्क ने कई बी ग्रेड मूवीज या फिर मानें तो सॉफ्ट पोर्न फिल्में की. कहा जाता है कि उस दौर में रजनीकांत और कमल हासन जैसे स्टार भी सिल्क की पॉपुलैरिटी को पचा नहीं पा रहे थे.

रजनीकांत और सिल्क ने कई फिल्मों साथ काम किया जिसमें 1983 में आई फिल्म जीत हमारी हुई, 1983 में ही आई फिल्म थंगा मगन, पायम पुली और सिवाप्पु सूर्या फेमस हैं. इन फिल्मों में इनके डांस मूव्स काफी कंट्रोवर्सियल रहे.

रिपोर्टस की मानें तो एक फैमिलीमैन होने के बावजूद भी रजनीकांत, सिल्क की तरफ झुकने लगे थे. खबरों की मानें तो दोनों का अफेयर भी था और इसी के साथ चर्चा ऐसी भी रही कि रजनीकांत सिगरेट से सिल्क की बॉडी पर दाग भी बनाते थे. खैर इन खबरों के पीछे कोई पुख्ता सबूत नहीं हैं.

सिल्क स्मिता को शोहरत और दौलत तो खूब मिली लेकिन उन्हें अपनी जिंदगी में सूकुन के पल नहीं मिले. 23 सितंबर 1996 को सिल्क ने खुदकुशी कर ली. 2011 में आई विद्या बालन अभि‍नीत फिल्म 'डर्टी पिक्चर' सिल्क स्मि‍ता की जिंदगी पर ही बनाई गई थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें