scorecardresearch
 

शुभ मंगल ज्यादा सावधान का प्रोमो रिलीज: जितेंद्र कुमार संग रोमांस करेंगे आयुष्मान

आयुष्मान खुराना को बॉलीवुड में अपनी शानदार और अलग तरह के स्क्र‍िप्ट सेलेक्शन के लिए जाना जाता है. एक बार फिर आयुष्मान नया प्रोजेक्ट लेकर तैयार हैं. इस बार उनकी नई फिल्म का नाम है शुभ मंगल ज्यादा सावधान.

आयुष्मान खुराना की अगली फिल्म का प्रोमो जारी आयुष्मान खुराना की अगली फिल्म का प्रोमो जारी

आयुष्मान खुराना को बॉलीवुड में अपनी शानदार और अलग तरह के स्क्र‍िप्ट सेलेक्शन के लिए जाना जाता है. एक बार फिर आयुष्मान नया प्रोजेक्ट लेकर तैयार हैं. इस बार उनकी नई फिल्म का नाम है शुभ मंगल ज्यादा सावधान. आनंद राय की शुभ मंगल ज्यादा सावधान में भी आयुष्मान खुराना दिलचस्प रोल निभाते नजर आएंगे.

यह फिल्म 2016 की हिट शुभ मंगल सावधान का सीक्वल है. यह फिल्मगे लव स्टोरी पर आधारित है. आयुष्मान खुराना इस फिल्म में पहली बार गे किरदार निभाएंगे. एक्टर ने नए प्रोमो को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, जीतेगा प्यार सहपरिवार!

प्रोमो में शुभ मंगल ज्यादा सावधान की पूरी कास्ट है. इसमें आयुष्मान खुराना, जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, गजराज राव, मनु ऋषि चड्ढा, सुनीता राजवार, मानवी गगरू, तृप्ति पंखुड़ी अवस्थी और नीरज सिंह हैं. जितेंद्र कुमार फिल्म में आयुष्मान के लव इंटरेस्ट का रोल निभाते नजर आएंगे. जितेंद्र इससे पहले भी कई वेब शो में नजर आ चुके हैं. फिल्म में आयुष्मान खुराना की फिल्म बधाई हो की स्टार कास्ट (नीना गुप्ता, गजराज राव) नजर आएगी, जो इस बात का सबूत है कि फिल्म हिट होनी तय है.

शुभ मंगल ज्यादा सावधान के नए प्रोमो ने साफ कर दिया कि इससे दर्शकों को कॉमेडी के साथ समलैंगिकता पर एक अहम मैसेज भी दिया जाएगा. इससे पहले आयुष्मान ने अपने ट्विटर पर इस फिल्म का टीजर शेयर किया था. उन्होंने लिखा था, शुभ मंगल सावधान की सफलता के बाद, हम ला रहे हैं, शुभ मंगल ज्यादा सावधान. हम मेहनत ज्यादा कर लेंगे, आप प्यार थोड़ा ज्यादा दे दीजिए.

आयुष्मान इन दिनों ड्रीम गर्ल की सफलता का जश्न मना रहे हैं. फिल्म की कमाई बॉक्स ऑफिस पर अच्छी हो रही है. फिल्म ने रिलीज के छह दिन में 66.15 करोड़ रुपए कमा लिए हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें