scorecardresearch
 

सारा अली खान ने मां अमृता सिंह के खोले राज, बताया बोर्ड एग्जाम का किस्सा

हाल ही में सारा ने एक इंटरव्यू में अपनी मां, परिवार और अपने बारे कई बातों का खुलासा किया था. दिलचस्प बात ये है कि सारा से उनकी मां के बारे में सवाल पूछा गया था, जिसके जवाब में उन्होंने एक मजेदार किस्सा सुनाया.

अमृता सिंह और सारा अली खान अमृता सिंह और सारा अली खान

सारा अली खान बॉलीवुड की फेवरेट स्टार किड और एक्ट्रेस हैं. फिल्म लव आज कल में नजर आईं सारा की एक्टिंग और मजाकिया अंदाज के सभी दीवाने हैं. इसके साथ ही उनकी जिन्दगी के बारे में जानने के लिए भी फैन उत्सुक रहते हैं. निजी जिंदगी में ज्यादातर समय सारा ने लाइमलाइट से दूर बिताया है. लेकिन अब जब वो एक स्टार बन गई हैं, तो फैन्स उनके बारे में जानने का कोई मौका नहीं छोड़ते.

सारा ने बताया मां का किस्सा

हाल ही में सारा ने एक इंटरव्यू में अपनी मां, परिवार और अपने बारे कई बातों का खुलासा किया था. दिलचस्प बात ये है कि सारा से उनकी मां के बारे में सवाल पूछा गया था. मां अमृता सिंह के बारे में बात करते हुए सारा ने बताया कि उनकी मां ने अपने बोर्ड एग्जाम्स में क्या किया था. उन्होंने बताया कि कैसे अपने 10वीं के बोर्ड में अमृता सिंह ने बिना किसी सवाल का जवाब दिए आंसर शीट पर लव-अमृता सिंह लिख दिया था और एग्जाम हॉल छोड़कर चली गई थीं.

सारा ने आगे कहा कि आप खुद ही सोच लीजिए उन्हें (अमृता को) बिना किसी सवाल का जवाब दिए कितने नंबर मिले होंगे.

पिता सैफ के साथ है ऐसा रिश्ता

सारा अली खान ने ये भी बताया कि उनका रिश्ता पिता सैफ अली खान के साथ कैसा है. उन्होंने बताया कि सैफ बहुत मस्तमौला इंसान है, जिसकी वजह से सारा को करीना संग सैफ की शादी का सोचकर अजीब नहीं लगता. सारा ने कहा कि वे करीना को अपने पिता की पत्नी के रूप में स्वीकार कर चुकी हैं. इसके साथ ही उन्होंने करीना कपूर खान के अपने लिए बनाए स्पेशल वीडियो के बारे में भी बात की. इस वीडियो में करीना ने कहा था कि उन्होंने सारा को एक शरारती लड़की से बड़ा होते देखा है.

परिवार के अलावा सारा अली खान ने खुद के बारे में भी बात की. उन्होंने बताया कि उनकी बॉडी इतनी ज्यादा ट्रांसफॉर्म कैसे हुई. सारा ने अपने वेट लॉस सीक्रेट के बारे में मजाकिया ढंग से बताया. उन्होंने कहा कि वो अपने इंटरव्यूज में कहती हैं कि वे बहुत खाती हैं, लेकिन उसके बाद खाना मंगाना ही भूल जाती हैं. इसीलिए उनका वजह घट गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें