scorecardresearch
 

राधे, चुलबुल और डेविल को एक ही फिल्म में साथ देखना चाहते हैं सलमान

सलमान ने बताया कि वे अपनी फिल्मों के ही लोकप्रिय किरदारों को एक साथ स्क्रीन पर देखना चाहते हैं. उन्होंने बताया कि वे राधे, चुलबुल पांडे और डेविल जैसे किरदारों को एक साथ एक फ्रेम में देखना चाहते हैं.

किक, दबंग और राधे में सलमान खान किक, दबंग और राधे में सलमान खान

सलमान खान पिछले कुछ समय में कई ऐसे किरदार निभाने में कामयाब रहे हैं जिन्हें दर्शकों ने काफी पसंद किया है. ऐसा ही एक कैरेक्टर से लैस यानि चुलबुल पांडे के अवतार में वे जल्द दर्शकों का मनोरंजन करेंगे. उनकी फिल्म दबंग 3 जल्द रिलीज होने जा रही है और इसके अलावा उन्होंने फिल्म राधे और दबंग 4 की भी घोषणा कर दी है. सलमान अपनी सुपरहिट फिल्म किक का सीक्वल भी बना रहे हैं. खास बात ये है कि इन फिल्मों के अलावा वे एक दिलचस्प क्रॉसओवर को लेकर भी कुछ करना चाहते हैं.

53 साल के सलमान ने हाल ही में मुंबई मिरर से अपने प्रोजेक्ट्स को लेकर बात की. सलमान ने बताया कि वे अपनी फिल्मों के ही लोकप्रिय किरदारों को एक साथ स्क्रीन पर देखना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि हां मैं किक फिल्म के किरदार डेविल, दबंग के किरदार चुलबुल पांडे और राधे को एक साथ स्क्रीन पर देखना चाहता हूं. जब उनसे पूछा गया कि क्या वे मजाक कर रहे हैं तो सलमान ने कहा कि नहीं, मेरे दिमाग में कुछ ऐसा प्रोजेक्ट है. 

चुलबुल के किरदार में किया सलमान ने बदलाव

चुलबुल पांडे के बारे में बात करते हुए सलमान ने कहा था कि कैसे स्क्रिप्ट राइटर दिलीप शुक्ला ने इस कैरेक्टर को ग्रे, करप्ट किरदार बनाया था हालांकि सलमान ने इस किरदार में थोड़ा बदलाव किया था ताकि इस किरदार को मास सिनेमा के हिसाब से तैयार किया जा सके. गौरतलब है कि सलमान की फिल्म 'राधे' अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी वही उनकी अपकमिंग फिल्म दबंग 3 कुछ दिनों में रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, सई मांजरेकर और किच्चा सुदीप जैसे सितारे नजर आएंगे. माना जा रहा है कि फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग मिल सकती है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें