scorecardresearch
 

फिटनेस के लिए सलमान खान की पहल, 2020 तक देशभर में खोलेंगे 300 जिम

अब सलमान खान एसके-27 जिम फ्रैंचाइजी लॉन्च करने के लिए तैयार हैं. सलमान खान का साल 2020 तक देशभर में 300 जिम खोलने की योजना है.

सलमान खान सलमान खान

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान सोशल मीडिया पर वर्क आउट करते हुए वीडियो और फोटोज शेयर करते रहते हैं. उन्होंने अपने डेली रुटीन में वर्कआउट को पूरी तरह से शामिल कर लिया है. अब सलमान एसके-27 जिम फ्रैंचाइजी लॉन्च करने के लिए तैयार हैं. सलमान खान का साल 2020 तक देशभर में 300 जिम खोलने की योजना है.

इस योजना पर कहा गया कि, "बीइंग ह्यूमन चेन और बीइंग स्ट्रॉन्ग फिटनेस इक्विपमेंट के बाद सलमान जिम और फिटनेस सेंटर की अपनी चेन शुरू करेंगे. एसके-27 का लक्ष्य फिटनेस इंडिया मूवमेंट का संदेश फैलाने के साथ ही हर एक को फिट और स्वस्थ बनाना है. इसके अलावा फिटनेस ट्रेनर और उद्यमियों के लिए रोजगार के अवसर पैदा करना है." अप्रैल में सलमान ने अपना फिटनेस टूल ब्रांड बीइंग स्ट्रॉन्ग लॉन्च किया था.

बता दें कि सलमान खान फिल्म दबंग 3 के लिए जमकर तैयारी कर रहे हैं. दबंग 3 में सलमान चुलबुल पांडे का किरदार निभाएंगे लेकिन इस बार उनकी उम्र में काफी बदलाव आने वाला है. फिल्म में फ्लैशबैक पार्ट्स के लिए सलमान खान को 20 साल के चुलबुल पांडे का किरदार निभाना है. और इसी वजह से सलमान खान इन दिनों अच्छा खासा वक्त जिम में बिता रहे हैं. मुंबई मिरर से बातचीत के दौरान फिल्म के नजदीकी सूत्र ने बताया कि दबंग 3 में फ्लैशबैक के कई हिस्से हैं, जिसमें चुलबुल पांडे 20 साल का है और इसलिए सलमान यंग दिखने के लिए लगातार जिम में वर्कआउट कर रहे हैं.

सलमान खान की आखिरी बार फिल्म भारत में नजर आए थे. फिल्म को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें