scorecardresearch
 

साहो से प्रोड्यूसर को हुआ नुकसान तो प्रभास को मुफ्त में करनी पड़ेंगी फिल्में?

फिल्म साहो के प्रोड्यूसर ने 50 करोड़ रुपए उधार लिए थे और इसके लिए प्रभास को गारेंटर बनाया था. ऐसे में अगर फिल्म के कारण प्रोड्यूसर को नुकसान होता है तो प्रभास को अगली कई फिल्मों में फ्री में काम करना पड़ सकता है.

साहो से हुआ प्रभास को भारी नुकसान साहो से हुआ प्रभास को भारी नुकसान

सुपरस्टार प्रभास की लेटेस्ट फिल्म साहो बॉक्स ऑफिस पर प्रोडक्शन की लागत निकालने के लिए संघर्ष कर रही है. जबकि प्रोड्यूसर को इस फिल्म से भारी नुकसान हुआ है. वहीं प्रभास को भी इस फिल्म के लिए कोई खास वाहवाही नहीं मिली है.

रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के प्रोड्यूसर ने इस फिल्म के लिए 50 करोड़ रुपए उधार लिए थे और इसमें प्रभास को गारेंटर बनाया गया था. अब ऐसे में फिल्म के प्रोड्यूसर को नुकसान तो उठाना ही पड़ा साथ ही में इसका असर प्रभास पर भी खासा पड़ा है. शर्त के मुताबिक अगर फिल्म के कारण प्रोड्यूसर को नुकसान होता है तो प्रभास को अगली कई फिल्मों में फ्री में काम करना पड़ सकता है.

बॉलीवुड हंगामा की मानें तो प्रोड्यूसर्स ने फिल्म के लिए मार्केट से भारी पैसा लिया था और प्रभास ने 50 करोड़ की रकम के लिए बतौर गारेंटर साइन किए थे. अब अगर साहो अपनी प्रोडक्शन की लागत निकालने में फेल साबित होती है तो उन्हें इस राशि का भुगतान करने के लिए अगली कई फिल्मों में मुफ्त में काम करना पड़ेगा. ब्याज के साथ इस राशि की कीमत 78 करोड़ रुपए हो जाएगी. प्रभास को अब शायद एक रुपया भी नहीं मिलेगा. इसके बजाय अब उन्हें उधार लिए पैसे की जिम्मेदारी भी लेनी होगी. यूवी प्रोडक्शन उधार लिए पैसों को चुकाने के लिए प्रोपर्टी बेचने पर विचार कर रही है.

View this post on Instagram

#SaahoDay is coming, buckle up for the ultimate action ride of your life! #SaahoOnAugust30 #Saaho @shraddhakapoor @sujeethsign @neilnitinmukesh @apnabhidu @chunkypanday @arunvijayno1 @mandirabedi @maheshmanjrekar @sharma_murli @vennelakish @uvcreationsofficial @bhushankumar @tseries.official @officialsaahomovie @tarun_khiwal

A post shared by Prabhas (@actorprabhas) on

फैंस को उम्मीद थी कि साहो बॉक्स ऑफिस पर सभी पुराने रिकॉर्ड तोड़ देगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. प्रभास की अगली फिल्म का नाम 'जान' है, जिसे राधा कृष्णा डायरेक्ट कर रहे हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म साहो की असफलता के बाद प्रभास ने डायरेक्टर को रोमांटिक फिल्म की स्क्रिप्ट में बदलाव करने को कहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें