scorecardresearch
 

साहो की पद्मावत से टक्कर, प्रभास तोड़ पाएंगे रणवीर की फिल्म का रिकॉर्ड?

साहो ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 292.41 करोड़ की कमाई कर ली है और माना जा रहा है कि नई फिल्मों के रिलीज़ होने के चलते ये फिल्म 300 करोड़ का आंकड़ा नहीं पार कर पाएगी हालांकि ये फिल्म रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर स्टारर फिल्म पद्मावत का रिकॉर्ड तोड़ सकती है.

प्रभास और दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह प्रभास और दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह

प्रभास और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म साहो को भले ही क्रिटिक्स से खास प्रतिक्रियाएं ना मिली हों लेकिन इसके बावजूद ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. हालांकि ज्यादातर दर्शकों की ये भी राय है कि इस फिल्म को और भी बेहतर बनाया जा सकता था. साउथ इंडिया इंडस्ट्री के बड़े स्टार होने के बावजूद प्रभास की फिल्म को तमिल और तेलुगू में खास ओपनिंग नहीं मिली थी. हालांकि हिंदी में फिल्म अच्छी कमाई करने में कामयाब रही है.

इस फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 292.41 करोड़ की कमाई कर ली है और माना जा रहा है कि नई फिल्मों के रिलीज़ होने के चलते ये फिल्म 300 करोड़ का आंकड़ा नहीं पार कर पाएगी हालांकि ये फिल्म रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर स्टारर फिल्म पद्मावत का रिकॉर्ड तोड़ सकती है. पद्मावत ने भारत भर में 295 करोड़ की कमाई की थी. ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि साहो फिल्म पद्मावत का रिकॉर्ड तोड़ पाने में कामयाब हो पाएगी या नहीं.

गौरतलब है कि ट्रेड पंडितो द्वारा उम्मीद की जा रही थी कि प्रभास के स्टारडम के चलते साहो फिल्म भारत भर में 450 करोड़ रुपए कमाने में कामयाब रहेगी लेकिन फिल्म अपने दुनिया भर के कलेक्शन के बलबूते ही इन आंकड़ों के इर्द गिर्द नज़र आ रही है. दरअसल ग्लोबल मार्केट में साहो ने करीब 11.50 मिलियन डॉलर्स का कलेक्शन किया है जो भारतीय मुद्रा के हिसाब से 415-420 करोड़ के बीच बैठता है.

फिल्म साहो में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा चंकी पांडे, जैकी श्रॉफ, नील नितिन मुकेश, अरुण विजय, महेश मांजरेकर और एवेलिन शर्मा जैसे सितारे नज़र आए थे. फिल्म बाहुबली के बाद लोगों को प्रभास के नए प्रोजेक्ट का बेसब्री से इंतजार है, हालांकि ये फिल्म कई फैंस की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें