scorecardresearch
 

देश के हालात देखकर बोले ऋषि कपूर, EMERGENCY लागू होनी चाहिए

हाल ही में ऋषि कपूर ने ट्विटर पर यूजर्स को ये चेतावनी दी थी कि अगर किसी ने उनका या उनके देश का मजाक उड़ाया तो वो उसे डिलीट कर देंगे.

ऋषि कपूर ऋषि कपूर

कोरोना वायरस के संक्रमण से दुनिया भर में अब तक हजारों जानें जा चुकी हैं. ये वायरस तेजी से फैल रहा है और दुनिया भर में देश इससे बचने के तरीके अपना रहे हैं. कोरोना वायरस के संक्रण से बचने के लिए भारत ने 21 दिन के लिए लॉकडाउन किया है. यानि इस दौरान लोगों को अपने घरों से बाहर नहीं निकलना है और यदि वे ऐसा करते हैं तो पुलिस उनके साथ सख्ती से पेश आएगी. हालांकि कुछ ऐसे क्लिप भी यूट्यूब पर वायरल हो रहे हैं जिनमें लोग पुलिस के साथ बदतमीजी और झगड़ा करते दिखाई दे रहे हैं.

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर ने इस बात पर गुस्सा जाहिर किया है और एक ट्वीट में अपने विचार व्यक्त किए हैं. ऋषि कपूर ने लिखा- प्रिय भारतीयों. हमें इमरजेंसी लागू करनी चाहिए, करनी ही होगी. देखो ना देश भर में क्या हो रहा है. यदि टीवी चैनल्स पर यकीन किया जाए तो लोग पुलिसवालों और मेडिकल स्टाफ को पीट रहे हैं. हालातों को काबू में लाने के लिए इससे बेहतर स्थिति नहीं हो सकती है. सिर्फ यही वो चीज है जिससे हम सभी का भला हो सकता है. पैनिक पैदा हो रहा है.

गौरतलब है कि हाल ही में ऋषि कपूर ने ट्विटर पर यूजर्स को ये चेतावनी दी थी कि अगर किसी ने उनका या उनके देश का मजाक उड़ाया तो वो उसे डिलीट कर देंगे. बता दें कि ऋषि कपूर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा देश भर में किए गए लॉकडाउन का भी समर्थन किया है. हालांकि उनके द्वारा पीएम मोदी की बातों का समर्थन करने पर कुछ यूजर्स ने ऋषि कपूर का मजाक उड़ाया और कहा कि इस दौरान वह अपने घर में रहकर ढेर सारी दारू पी सकते हैं.

कोरोना मरीजों के लिए पुराने घर को अस्पताल बनाना चाहते हैं कमल हासन

कोरोना के खिलाफ जंग में महेश बाबू के बाद प्रभास ने भी डोनेट किए 1 करोड़

क्या थी ऋषि कपूर की वॉर्निंग?

यूजर्स द्वारा की कई इस तरह की बातों ने ऋषि कपूर को डिस्टर्ब कर दिया. ऋषि कपूर ने नाराज होते हुए एक कड़ी चेतावनी दे डाली. ऋषि ने अपने ट्वीट पर लिखा- किसी ने भी अगर मेरे देश का मजाक उड़ाया या फिर मेरी लाइफस्टाइल का, तो उसे डिलीट कर दूंगा. इस बारे में सचेत रहे और इसे चेतावनी ही समझें. ये एक बड़ा गंभीर मामला है. इन हालातों से उबरने में मदद करें.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें