scorecardresearch
 

करण जौहर का फैमिली संग हाई टी टाइम, वीडि‍यो पर सेलेब्स ने किए कमेंट

करण अपनी मां हीरू की तरफ कैमरा घुमाते हैं उनके सिंधी अंदाज के बारे में पूछते हैं जिसके बाद वो कहती हैं कि मुझे लगता है कि हम दुनिया में सबसे अच्छी कम्युनिटी हैं.

करण जौहर करण जौहर

फिल्ममेकर करण जौहर इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा बिजी सितारों में शुमार हैं. करण जौहर हिंदी सिनेमा के सबसे बड़े फिल्म निर्माताओं में से एक हैं और इतने बड़े सेलेब्रिटी का ज्यादा बिजी होना भी आम बात है. हालांकि इन दिनों करण घर पर रहकर अपने बच्चों के साथ वक्त बिता रहे हैं. 21 दिन के इस लॉकडाउन में बाकी सेलेब्स की ही तरह करण जौहर भी घर पर रहकर परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं. वह सोशल मीडिया पर अपने घर में बनाए हुए वीडियो पोस्ट कर रहे हैं.

हाल ही में करण ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उनकी बेटी रूही अपनी दादी हीरू जौहर के साथ नाश्ता कर रहे थे. वीडियो में रूही पिंक कलर की ड्रेस पहने हुए है और उसने प्यारा सा हेयर बैंड पहना हुआ है. रूही अपनी दादी के साथ फ्रेंच फ्राईज खा रही है. करण रूही से पूछते हैं कि यश कहां है? जवाब में रूही कहती हैं कि वो वॉशरूम गया है. फिर करण पूछते हैं कि तुम्हारे लिए ये हेयर बैंड कौन लाया? जवाब में वो कहती हैं- डाडा.

View this post on Instagram

High tea with @hiroojohar ! #lockdownwiththejohars

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

जवाब में करण जौहर कहते हैं कि हां क्योंकि हीरों को लेकर मेरा प्यार मुझे मेरी सिंधी मां से मिला है. करण अपनी मां हीरू की तरफ कैमरा घुमाते हैं उनके सिंधी अंदाज के बारे में पूछते हैं जिसके बाद वो कहती हैं कि मुझे लगता है कि हम दुनिया में सबसे अच्छी कम्युनिटी हैं. करण द्वारा ये वीडियो पोस्ट करने के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर प्यार जताना शुरू कर दिया. फराह खान ने कमेंट बॉक्स में लिखा- लव यू हीरू.

सलमान के कजिन भाई का निधन, एक्टर ने इमोशनल पोस्ट के जरिए जताया दुख

रामायण-महाभारत के बाद टेलिकास्ट होगा बच्चों का चहेता शो शक्तिमान

क्या बोले सेलेब्स?

वहीं अर्जुन कपूर ने लिखा- डायनिंग विद डाडा. वहीं बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने कमेंट बॉक्स में लिखा- हीरू सब जानती हैं. करण के आने वाले प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह लॉकडाउन के बाद अपनी अपकमिंग फिल्म तख्त पर काम शुरू करेंगे. काफी वक्त बाद करण निर्देशन के क्षेत्र में वापसी करने जा रहे हैं. फिल्म में करीना कपूर खान, भूमि पेडनेकर, आलिया भट्ट, जाह्नवी कपूर, विक्की कौशल, रणवीर सिंह और अनिल कपूर एक साथ काम करते नजर आएंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें