scorecardresearch
 

गाने के जरिए राधिका मदान ने किया इरफान खान को याद, बोलीं- तेरी लाड़की मैं

राधिका मदान ने सोशल मीडिया पर अंग्रेजी मीडियम का एक सीन शेयर किया है जहां इरफान ने उन्हें गले से लगा रखा है. उस फोटो में पिता और बेटी के बीच में नायाब रिश्ता देखने को मिल रहा है. फोटो को शेयर करते वक्त राधिका ने कोई लंबी पोस्ट नहीं लिखी है, उन्होंने सिर्फ तीन शब्दों में अपना दर्द बयां कर दिया है.

इरफान खान और राधिका मदान इरफान खान और राधिका मदान

एक्टर इरफान खान को गए अब एक महीने से ज्यादा हो चुका है, लेकिन उनके जाने से जो शून्य पैदा हुआ वो शायद ही कभी भर पाए. इरफान को आज भी लोग मिस कर रहे हैं, आज भी उन्हें उनकी बेहतरीन फिल्मों के जरिए श्रद्धांजलि दी जा रही है. अब इरफान की अंग्रेजी मीडियम में को स्टार राधिका मदान ने एक खूबसूरत पोस्ट के जरिए एक्टर को फिर याद किया है.

राधिका मदान ने किया इरफान को याद

राधिका मदान ने सोशल मीडिया पर अंग्रेजी मीडियम का एक सीन शेयर किया है जहां इरफान ने उन्हें गले से लगा रखा है. उस फोटो में पिता और बेटी के बीच में नायाब रिश्ता देखने को मिल रहा है. उस फोटो को शेयर करते वक्त राधिका ने कोई लंबी पोस्ट नहीं लिखी है, उन्होंने सिर्फ तीन शब्दों में अपना दर्द बयां कर दिया है. राधिका लिखती हैं- तेरी लाड़की मैं. अब तेरी लाड़की मैं फिल्म अंग्रेजी मीडियम का ही एक गाना है जिसे सचिन-जिगर ने बनाया है.

View this post on Instagram

Teri laadki mai . . ❤

A post shared by Radhika Madan (@radhikamadan) on

सरदार उधम सिंह को लेकर सामने आई बड़ी खबर, विक्की कौशल ने किया ऐलान

अनुराग के करीबी दोस्त नटराजन सुब्रह्मण्यम ने उन्हें बताया बेवकूफ, डायरेक्टर ने किया ऐसे रिएक्ट

अंग्रेजी मीडियम में की जबरदस्त एक्टिंग

राधिका की ये पोस्ट हर किसी को इमोशनल कर रही है. उस फोटो को देख इरफान की फिल्म से जुड़ी हर याद फिर ताजा हो रही है. अंग्रेजी मीडियम में इरफान की एक्टिंग की काफी तारीफ की गई थी. उनकी नेचुरल एक्टिंग देख हर किसी का दिल खुश हो गया था. वैसे इससे पहले भी राधिका मदान ने इरफान की याद में पोस्ट लिखी थी. उस पोस्ट को भी सभी का भरपूर प्यार मिला था.

इरफान खान का निधन इसी साल 29 अप्रैल को हुआ था. वो कैंसर से जंग लड़ रहे थे लेकिन अंत में उन्होंने सभी को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें