scorecardresearch
 

उल्टा पड़ा प्राची का दांव, अजय देवगन के फैन्स ने एक्ट्रेस को किया ट्रोल

कुछ दिनों पहले फिल्म बोल बच्चन के 8 साल पूरे होने पर अजय देवगन ने एक ट्वीट किया था. इस ट्वीट में उन्होंने अमिताभ बच्चन, अभ‍िषेक बच्चन और रोहित शेट्टी को भी टैग किया था.

प्राची देसाई प्राची देसाई

कुछ दिनों पहले फिल्म बोल बच्चन के 8 साल पूरे होने पर अजय देवगन ने एक ट्वीट किया था. इस ट्वीट में उन्होंने अमिताभ बच्चन, अभ‍िषेक बच्चन और रोहित शेट्टी को भी टैग किया था. अजय की ट्वीट में अपना और फिल्म के बाकी स्टार्स का नाम नहीं देखने पर एक्ट्रेस प्राची देसाई ने उनपर तंज कसा. उन्होंने अजय पर निशाना साधते हुए लिखा क‍ि लगता है वे बाकी स्टार्स को मेंशन करना भूल गए. पर लगता है प्राची का यह दांव उल्टा पड़ गया. अजय देवगन के फैंस ने एक्ट्रेस की ही छह साल पुरानी ट्वीट को ढूंढ़ निकाला और उन्हें ट्रोल कर दिया है.

दरअसल, छह साल पहले 2014 में प्राची ने एक ट्वीट किया था. यह उनके ट्वीट का दूसरा पार्ट है जिसमें उन्होंने क‍िसी को यह बताया था क‍ि बोल बच्चन 2 साल पहले रिलीज हुई थी. इस ट्वीट में उन्होंने सिर्फ अभ‍िषेक बच्चन का नाम टैग किया था. तो बस यहीं अजय देवगन के फैंस को भी मौका मिल गया और उन्होंने प्राची को ट्रोल करना शुरू कर दिया. देखें क्या कहा यूजर्स ने.

एक यूजर ने लिखा- 'ये तुम्हारे ही कर्म है'. एक दूसरे यूजर ने लिखा- 'दो रुपये की एक्ट्रेस'. वहीं एक यूजर ने पीएम नरेंद्र मोदी की फोटो शेयर करते हुए प्राची देसाई पर तंज कसा- 'हिपोक्रेसी की भी सीमा होती है'. एक और यूजर ने लिखा- 'हिपोक्रेसी क्वीन प्राची देसाई ट्रेंड करवाने के लिए तैयार हो जाएं'. एक यूजर ने प्राची से उनके ट्वीट पर सवाल कर दिया- 'तुमने यहां अजय देवगन सर को क्यों टैग नहीं क‍िया. एक साधारण सा सवाल, इतना बवाल खड़ा करने के लिए और दूसरों के ट्वीट से अटेंशन पाने के लिए. जवाब देने की कोश‍िश करो.'

बोल बच्चन के 8 साल सेलेब्रेट कर रहे अजय, प्राची बोलीं- हम भी थे फिल्म में

दिल बेचारा सॉन्ग रिलीज, एआर रहमान की आवाज पर थिरकते सुशांत को देखना ना भूलें

गौरतलब है कि 2012 में रिलीज बोल बच्चन को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया था और अजय मेहता ने प्रोड्यूस किया था. ये फिल्म साल 1979 में आई फिल्म गोलमाल से प्रेरित थी. इस फिल्म में अजय देवगन, असिन, अभिषेक बच्चन, प्राची देसाई, कृष्णा अभिषेक, नीरज वोहरा और अर्चना पूरन सिंह नजर आए थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें