scorecardresearch
 

पटियाला बेब्स के सेट पर बेहोश हुईं परिधि शर्मा, करवा चौथ पर व्रत रख कर रही थीं शूटिंग

मां-बेटी के खूबसूरत र‍िश्ते की कहानी को द‍िखाता टीवी शो पट‍ियाला बेब्स को काफी पसंद किया जा रहा है. करवा चौथ के दिन करवा चौथ के सीक्वेंस की शूटिंग करने के दौरान शो की लीड एक्ट्रेस परिधि शर्मा गुरुवार के दिन सेट पर ही बेहोश हो गईं.

परिधि शर्मा परिधि शर्मा

मां-बेटी के खूबसूरत र‍िश्ते की कहानी को द‍िखाता टीवी शो 'पट‍ियाला बेब्स' को काफी पसंद किया जा रहा है. करवा चौथ के दिन करवा चौथ के सीक्वेंस की शूटिंग करने के दौरान शो की लीड एक्ट्रेस परिधि शर्मा गुरुवार के दिन सेट पर ही बेहोश हो गईं. दरअसल, परिधि करवा चौथ के दिन व्रत रखकर शूटिंग कर रही थीं. उन्होंने अपने रियल लाइफ हसबैंड के लिए व्रत रखा था. हेक्टिक शेड्यूल होने के कारण वो पटियाला बेब्स के सेट पर ही बेहोश हो गईं.

बेहोश होने की बात पर एक्ट्रेस ने क्या कहा?

इस बारें में बात करते हुए परिधि ने कहा, 'हां, मैं सेट पर बेहोश हो गई थी. लेकिन वो बस थकान की वजह से हुआ, क्योंकि मेरा व्रत था. ये एक संयोग था कि मैं खुद भी करवा चौथ का व्रत रखे हुई थी और इसी दौरान मैं शो के लिए करवा चौथ की सभी रस्में और रीति रीवाज की शूटिंग भी कर रही थी.'

View this post on Instagram

“Worry less, smile more. Don’t regret, just learn and grow.” #look #smile #simplicity #lovelife #pink #patialababes

A post shared by Paridhi Sharma (@paridhiofficial) on

सीक्रेट रखी थी पूजा संग सनी देओल ने शादी, आज भी डिंपल संग होती है अफेयर की चर्चा

परिधि ने आगे कहा, 'करवा चौथ का व्रत रखकर शूटिंग करने पर भी मुझे किसी चीज की कमी महसूस नहीं हुई. हालांकि, मैंने खुद का ख्याल पहले से ज्यादा रखने का फैसला किया.'

बता दें कि परिधि की साल 2011 में अहमदाबाद के तन्‍मय सक्‍सेना से शादी हुई थी. तन्‍मय और परिधि कॉलेज फ्रेंड रहे हैं. कुछ समय पहले परिधि शर्मा 'ये कहां आ गए हम' में अंबिका के किरदार में दिखी थीं. परिधि ने टीवी पर साल 2010 में सीरियल 'तेरे मेरे सपने' से डेब्‍यू किया था लेकिन उन्‍हें 'जोधा अकबर' से घर-घर में पहचान मिली थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें