scorecardresearch
 

अमिताभ की तबीयत पर नेपाल के प्रधानमंत्री ओली का ट्वीट, जल्द ठीक हों महानायक

नेपाल के प्रधानमंत्री भी इस मुश्किल घड़ी में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के जल्द ठीक होने की दुआ करते नजर आ रहे हैं. नेपाल के पीएम के पी शर्मा ओली ने ट्विटर पर उनके और अभिषेक के जल्द ठीक होने की कामना की है.

अमिताभ बच्चन अमिताभ बच्चन

जबसे बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके परिवार के कोरोना वायरस पॉजिटिव होने की खबर सामने आई है सभी एक्टर औ उनके परिवार के जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. कला, राजनीति और खेल जगत की तमाम बड़ी हस्तियों समेत सारा देश बिग बी के ठीक होकर जल्द घर लौटने की कामना कर रहा है. कई जगहों पर तो लोग अमिताभ बच्चन के अच्छे सेहतमंद होने के लिए प्रार्थना भी करने लग गए हैं. नेपाल के प्रधानमंत्री के पी शर्मा ओली ने भी एक्टर के जल्द रिकवर होने की दुआ मांगी है.

पिछले कुछ समय से भारत संग चले तनावपूर्ण संबंधों को दरकिनार कर नेपाल के प्रधानमंत्री भी इस मुश्किल घड़ी में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की जल्द ठीक होने की दुआ करते नजर आ रहे हैं. नेपाल के पीएम के पी शर्मा ने ट्विटर पर लिखा- ''भारत के महान अभिनेता अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन के जल्द ठीक होने की कामना करता हूं.''

अमिताभ बच्चन के लिए फैन्स कर रहे दुआ, मुंबई-कोलकाता में हुई पूजा

ऐश्वर्या-आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव

बता दें कि महानायक अमिताभ बच्चन नानावटी अस्पताल में एडमिट हैं और अपना इलाज करा रहे हैं. वे डॉक्टर्स की कड़ी देखरेख में हैं और उनकी हालत फिलहाल स्थिर बनी हुई है. अमिताभ बच्चन ने शनिवार रात खुद इस बात की जानकारी ट्विटर के जरिए साझा की. बिग बी के फैन तभी से एक्टर की सेहत को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चिंतिंत नजर आ रहे हैं.

अमिताभ-अभिषेक के बाद ऐश्वर्या और आराध्या को भी हुआ कोरोना, जया बच्चन नेगेटिव

अमिताभ और अभिषेक के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद घर के बाकी सदस्यों का भी चेकअप किया गया है. चेकअप में ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव निकली हैं. वहीं जया बच्चन कोरोना निगेटिव पाई गई हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें