scorecardresearch
 

क्या नच बलिए छोड़ रही हैं 'कसौटी जिंदगी की 2 ' फेम पूजा बनर्जी? ऐसी है चर्चा

कसौटी जिंदगी की 2 की एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने हाल ही में नच बलिए में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री की है. अब नई रिपोर्ट्स में पूजा के शो छोड़ने की खबरें सामने आ रही हैं.

पूजा बनर्जी अपने हसबैंड के साथ पूजा बनर्जी अपने हसबैंड के साथ

कसौटी जिंदगी की 2 की एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने हाल ही में नच बलिए में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री की है. शो में सभी कंटेस्टेंट्स को अपने डांस से कड़ी टक्कर देने के लिए पूजा और उनके बलिए जमकर मेहनत कर रहे हैं. लेकिन इसी दौरान रिहर्सल करते समय पूजा को गंभीर चोट लग गई है. अब नई रिपोर्ट्स में पूजा के शो छोड़ने की खबरें सामने आ रही हैं.

नई रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जा रहा है कि चोट लगने की वजह से पूजा बनर्जी और उनके बलिए संदीप जायसवाल इस हफ्ते परफॉर्म नहीं कर पाएंगे. वहीं, दोनों के शो छोड़ने की खबरें भी सामने आ रही हैं, हालांकि अभी तक कुछ भी कंफर्म नहीं है.

View this post on Instagram

My 💓 @sandeepsejwal Dress by @hm Accersrioes by @the_jewel_gallery Styled by @thedotdiary Shoes @nikewomen Sandeep’s outfit : Jacket by @celioindia Pants by @celioindia Tshirt by @celioindia

A post shared by Pooja Sandeep Sejwal (@poojabanerjeee) on

इंडिया फॉरम को सूत्रों ने बताया है कि पूजा की चोट काफी गंभीर है. हो सकता है कि चोट की वजह से कपल को शो छोड़ना पड़ जाए. हालांकि एलिमिनेशन को लेकर अभी तक कुछ भी कंफर्म नहीं हुआ है. वहीं, इस बारे में शो के मेकर्स या पूजा और उनके बलिए संदीप ने भी कुछ नहीं कहा है.

बता दें कि नच बलिए 9 पर शुरुआत से ही संकट के बादल छाए हुए नजर आ रहे हैं. शो में अब तक कई कंटेस्टेंट्स को चोट लग चुकी है. फैजल खान को तो चोट की वजह से शो को बीच में ही छोड़ना पड़ा. इसके अलावा शांतनु की गर्लफ्रेंड को भी रिहर्सल के दौरान चोट आई थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें