scorecardresearch
 

मिमी चक्रवर्ती का पहला हिंदी गाना रिलीज, ऐसा है सोशल मीडिया पर रिएक्शन

एक्ट्रेस-पॉलिटीशियन मिमी चक्रवर्ती का पहला सिंगल सॉन्ग अंजना रिलीज हो गया है. इसे मिमी चक्रवर्ती क्रिएशन्स नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है.

मिमी चक्रवर्ती मिमी चक्रवर्ती

एक्ट्रेस-पॉलिटीशियन मिमी चक्रवर्ती का पहला सिंगल सॉन्ग अंजना रिलीज हो गया है. इसे मिमी चक्रवर्ती क्रिएशन्स नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. गाने के बोल लिखे हैं राजीव दत्ता और सोहम मजूमदार ने और इसे गाया है मिमी चक्रवर्ती ने. 3 मिनट 13 सेकंड के इस वीडियो में आपको सिर्फ मिमी ही नजर आती हैं. उन्हें कभी डर्ट बाइकिंग करते तो कभी खूबसूरत लोकेशन्स पर जलवे बिखेरते दिखाया गया है. 22 सितंबर को रिलीज हुए इस गाने के वीडियो को तीन दिन में 5 लाख बार देखा जा चुका है.

ये गाना ड्रीम्स नाम के एल्बम का हिस्सा है. इंडिया टुडे से बातचीत में मिमी ने कहा, "ये गाना मेरे सपनों के बारे में है. पहला गाना अंजना है जो अपने भीतर के अनजाने तथ्यों को तलाशने के बारे में है. मिमी ने कहा कि वह एक म्यूजिकल फैमिली से हैं इसलिए उन्हें संगीत शुरू से पसंद रहा है. उन्होंने कहा, "ये मेरे लिए एक स्ट्रेस बस्टर का काम करता है. मैंने जिस गाने से अपना डेब्यू किया था वो लोगों को पसंद आया था, इसके बाद मुझे लगा कि ये सही वक्त है."

जिस गाने को मिमी ने लॉन्च किया है उस गाने के साथ ही उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल को भी लॉन्च किया है. मिमी ने बताया कि दुर्गा पूजा के दौरान वह एक और गाना लॉन्च करेंगी और वो गाना फेस्टिव मूड वाला होगा. जहां तक उनके पहले हिंदी गाने की पॉपुलैरिटी का सवाल है तो यूट्यूब पर कमेंट बॉक्स में मिला जुला रिस्पॉन्स हैं. जहां उनके फैन्स ने तारीफें की हैं वहीं ऐसे भी लोग हैं जिन्होंने गाने के लिरिक्स की बुराई की है. एक यूजर ने लिखा, "संगीत अच्छा है लेकिन लिरिक्स बड़े वाहियात हैं. हिंदी और अंग्रेजी का उच्चारण बांग्ला से मिलता जुलता है. इसलिए कृपया बांग्ला में गाने की कोशिश करिए."

एक अन्य यूजर ने लिखा कि अगली बार आप बांग्ला में गाने की कोशिश कीजिएगा. बाबा यादव के निर्देशन और कोरियोग्राफी डब्बू के संगीत से सजा ये गाना वैसा नहीं है कि सीधे आपके दिल को छू जाए और आपकी जुबां पर चढ़ जाए. पिछले दिनों एक्ट्रेस से मेंबर ऑफ पार्लियामेंट का सफर तय करने वालीं नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती अपने वीडियो के चलते वायरल हुई थीं.

3-5 अक्टूबर से शुरू हो रही दुर्गा पूजा की तैयारियों के चलते इन दोनों एक्ट्रेसेज का एक वीडियो रिलीज किया गया था जिसे काफी पसंद किया गया. जहां पश्चिम बंगाल में पूरे उत्साह के साथ दुर्गा पूजा की तैयारियां हो रही हैं वहीं मिमी और नुसरत का ये गाना इस फेस्टिवल में ग्लैमर का तड़का लगा रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें