scorecardresearch
 

दुर्गा पूजा से पहले वायरल हो रहा सांसद नुसरत जहां-मिमी चक्रवर्ती का ये वीडियो

सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती अपने नए वीडियो के चलते वायरल हो रही हैं. 3-5 अक्टूबर से शुरू हो रही दुर्गा पूजा की तैयारियों के चलते इन दोनों एक्ट्रेसेज का एक वीडियो रिलीज हो रहा है.

मिमी चक्रबर्ती और नुसरत जहां मिमी चक्रबर्ती और नुसरत जहां

एक्ट्रेस से मेंबर ऑफ पार्लियामेंट का सफर तय करने वालीं नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती अपने नए वीडियो के चलते वायरल हो रही हैं. 3-5 अक्टूबर से शुरू हो रही दुर्गा पूजा की तैयारियों के चलते इन दोनों एक्ट्रेसेज का एक वीडियो रिलीज हो रहा है. जहां पश्चिम बंगाल में पूरे उत्साह के साथ दुर्गा पूजा की तैयारियां हो रही हैं वहीं मिमी और नुसरत का ये गाना इस फेस्टिवल में ग्लैमर का तड़का लगा रहा है.

ये गाना दरअसल एक ब्रैंड के कैंपेन का हिस्सा है. दुर्गा पूजा के लिए खास तौर पर ये गाना तैयार किया गया है जिसका नाम आशे मां दुर्गा शे है. इस गाने को अभी से ही सोशल मीडिया पर 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. गौरतलब है कि नुसरत ने हाल ही में शादी रचाई थी और वे कुछ समय पहले ही हनीमून से लौटी हैं. नुसरत जहां ने बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी की है. दोनों ने भारत से बाहर टर्की के बोडरम सिटी में 19 जून को शानदार तरीके से शादी रचाई थी. शादी के बाद नुसरत जहां ने कोलकाता में वेडिंग रिसेप्शन पार्टी रखी. इस मौके पर पश्चिम बंगाल की चीफ मिनिस्टर ममता बनर्जी समेत अन्य नेता भी मौजूद थे.    

इस गाने को टॉलीवुड कंपोजर इंद्रजीत दासगुप्ता ने शेयर किया है और कई आर्टिस्ट्स ने गाया है. हालांकि इस वीडियो में नुसरत और मिमी अलग-अलग परफॉर्म करती नज़र आ रही हैं, वे कुछ सेकेंड्स के लिए साथ में परफॉर्म करती दिखती हैं. इस वीडियो को बाबा यादव ने कोरियोग्राफ किया है. वीडियो में चाहु डांस देखने को मिलेगा. ये डांस दरअसल पुरुलिया जिले का ट्राइबल आर्ट फॉर्म है. एक्ट्रेस सुभाश्री गांगुली भी इस वीडियो का हिस्सा हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें