scorecardresearch
 

माहिरा को हिंदुस्तानी भाऊ ने बताया छिपकली, एक्ट्रेस की मां ने दिया जवाब

भाऊ माहिरा को बड़े होंठ वाली छिपकली बुलाते हैं और कहते हैं अब उसको सबक सिखाना है. इसके साथ हिंदुस्तानी भाऊ माहिरा शर्मा को चिड़की नंबर वन का टैग भी देते हैं. उनके इस बयान के बाद अब माहिरा शर्मा की मां ने अपनी बात रखी है.

X
माहिरा शर्मा और हिंदुस्तानी भाऊ माहिरा शर्मा और हिंदुस्तानी भाऊ

बिग बॉस के हाउस में रोज नए-नए विवाद होते हैं. हाल ही में माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा की जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली थी. दोनों के बीच इस झगड़े की वजह हिंदुस्तानी भाऊ थे. प्रोमो वीडियो में हिंदुस्तानी भाऊ रिपोर्टर बनकर दर्शकों से बात कर रहे थे.

भाऊ माहिरा को बड़े होंठ वाली छिपकली बुलाते हैं और कहते हैं अब उसको सबक सिखाना है. इसके साथ हिंदुस्तानी भाऊ माहिरा शर्मा को चिड़की नंबर वन का टैग भी देते हैं. उनके इस बयान के बाद अब माहिरा शर्मा की मां ने अपनी बात रखी है.

माहिरा की मां ने हिंदुस्तानी भाऊ पर निकाला गुस्सा

उन्होंने एक पोर्टल से कहा, उन्हें अपनी भाषा की मर्यादा का ख्याल रखना चाहिए खासकर जब आप नेशनल टीवी पर हों. उन्होंने मेरी बेटी को छिपकली कहा और उनके लिप साइज को लेकर कमेंट किया ताकि उनका वीडियो एंटरटेनिंग हो जाए. मैं इस बात से बेहद गुस्सा हूं. मैं काफी खुश हुई थी जब मुझे पता चला था कि बिग बॉस हाउस में हिंदुस्तानी भाउ ने एंट्री की थी और मेरी बेटी को अपनी छोटी बहन बताया था. लेकिन अब मैं उनसे पूछना चाहती हूं कि आखिर कैसे एक भाई अपनी छोटी बहन को लेकर इतने बड़़े प्लेटफॉर्म पर फुटेज खाने के लिए इस तरह मजाक उड़ा सकता है? हिंदुस्तानी भाउ घर के अंदर सिर्फ लोगों की बुराई कर रहा है और जो वो जिस भी ग्रुप के साथ बैठता है तो उससे दूसरे ग्रुप की बुराई करने लगता है.

View this post on Instagram

@hindustanibhau se #BiggBoss ne banwaye ghar ke current dynamics par kuch interesting videos! Dekhiye uss par @officialmahirasharma ka reaction aaj raat 10:30 baje Anytime on @voot. @vivo_india @beingsalmankhan BiggBoss13 #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

गौरतलब है कि प्रोमो वीडियो में देखने को मिला था कि पारस और माहिरा जेल में कैद हैं. हिंदुस्तानी भाऊ का बड़े होंठ कमेंट सुन माहिरा पारस पर गुस्सा निकालती हैं. माहिरा पारस पर इल्जाम लगाती हैं कि तुमने भाऊ को कहा बड़े होंठ बड़े होठ, जरा तमीज से बात करो और इसके बाद ही माहिरा और पारस के बीच जबरदस्त झगड़ा होता है वही भाऊ और उनकी टीम दोनों की लड़ाई को एंजॉय करते नजर आए थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें