scorecardresearch
 

सलमान खान ने मुंबई पुलिस को बांटे सैनिटाइजर, महाराष्ट्र सीएम ने कहा थैंक यू

सलमान खान ने वीडियो शेयर कर बताया था कि उन्होंने FRSH नाम का एक हैंड सैनिटाइजर बनवाया है, जो कि कोरोना से लड़ाई में सबसे जरूरी है. इसके बाद उन्होंने अपने इस सैनिटाइजर को मुंबई पुलिस को डोनेट किया, जिससे उनकी मदद हो सके. अब इसके लिए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने सलमान का शुक्रिया अदा किया है.

सलमान खान सलमान खान

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान हर तरीके से इस कोरोना काल में लोगों की मदद करने में लगे हुए हैं. हाल ही में उन्होंने अपने ब्रांड न्यू हैंड सैनिटाइजर को सोशल मीडिया के जरिए लॉन्च किया. सलमान खान ने वीडियो शेयर कर बताया था कि उन्होंने FRSH नाम का एक हैंड सैनिटाइजर बनवाया है, जो कि कोरोना से लड़ाई में सबसे जरूरी है.

इसके बाद उन्होंने अपने इस सैनिटाइजर को मुंबई पुलिस को डोनेट किया, जिससे उनकी मदद हो सके. अब इसके लिए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने सलमान का शुक्रिया अदा किया है.उद्धव ने अपने ऑफिसियल अकाउंट से लिखा, 'शुक्रिया सलमान खान, मुंबई पुलिस को 1 लाख हैंड सैनिटाइजर देने के लिए.' इसके जवाब में सलमान खान ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री, मुंबई पुलिस और युवा सेन कमिटी के सदस्य राहुल कनाल को शुक्रिया कहा.

मुंबई पुलिस को दिए थे हैंड सैनिटाइजर

बता दें कि सलमान खान ने मुंबई पुलिस को 1 लाख हैंड सैनिटाइजर डोनेट किए थे. उन्होंने कोरोना के खिलाफ जारी इस जंग में मुंबई पुलिस की मदद की थी. इस बारे में युवा सेना के सदस्य राहुल एन कनाल ने ट्वीट कर जानकारी दी थी. राहुल ने लिखा था, 'सलमान खान आपका शुक्रिया कि आप इन कोरोना वॉरियर्स की मदद कर रहे हैं. महाराष्ट्र के सीएम, आदित्य ठाकरे और मुंबई पुलिस का भी शुक्रिया. पुलिस डिपार्टमेंट में सभी को हैंड सैनिटाइजर दान किया जाएगा.'

सलमान खान कर रहे कोरोना काल में लोगों की मदद

सलमान खान की इस नेक पहल से सभी इंप्रेस हुए हैं. सलमान का यूं मदद करना दूसरों को भी प्रोत्साहित कर रहा है. एक्टर लगातार इस संकट की घड़ी में अपना योगदान दे रहे हैं. उन्होंने अभी तक कई मोर्चों पर मदद की है. सलमान खान ने दिहाड़ी मजदूरों की मदद की है तो वहीं फिल्म इंडस्ट्री के बौने एक्टर्स की भी आर्थिक रूप से मदद की है. कुछ समय पहले उन्हें अपने फार्महाउस से राशन का सामान गरीबों को बांटने के लिए भेजते देखा गया था. इसके साथ ही सलमान खान लागातार सोशल मीडिया की मदद से लोगों को कोरोना वायरस के प्रति जागरुक भी कर रहे हैं और उन्हें घर पर रहने और सुरक्षा का ध्यान देने के लिए कह रहे हैं.

एक महीने पहले इरफान ने दुनिया को कहा अलव‍िदा, पत्नी सुतपा ने कहा- फिर मिलेंगे

एडवेंचरस हुईं प्रियंका, रेड-लिपस्टिक लगाए शेयर की सनकिस्ड सेल्फी

इस सबके अलावा सलमान खान अपने फार्महाउस से ही नए गाने और वीडियोज भी बना रहे हैं. उन्होंने प्यार करोना, तेरे बिन और भाई-भाई नाम से म्यूजिक वीडियो बनाए हैं. इन सभी म्यूजिक वीडियो को फैन्स का खूब प्यार मिला है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें