scorecardresearch
 

ओवैसी ने वापस मांगी मस्जिद, कोएना मित्रा बोलीं- हमारे 40000 मंदिर लौटाओ

बिग बॉस 13 में शिरकत करने वाली एक्ट्रेस कोएना मित्रा अक्सर सोशल मीडिया पर विवादास्पद पॉलिटिकल बयान भी देती रही हैं. बिग बॉस से बाहर निकलने के बाद उन्होंने एक बार फिर ट्वीट किया है और AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधा है.

कोएना मित्रा कोएना मित्रा

बिग बॉस 13 में शिरकत करने वाली एक्ट्रेस कोएना मित्रा अक्सर सोशल मीडिया पर विवादास्पद पॉलिटिकल बयान भी देती रही हैं. बिग बॉस से बाहर निकलने के बाद उन्होंने एक बार फिर ट्वीट किया है और AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधा है. ओवैसी ने एक विवादास्पद ट्वीट किया था और उन्होंने एक आर्टिकल शेयर करते हुए लिखा था क, 'मुझे मेरी मस्जिद वापस चाहिए.' कोएना ने ओवैसी के ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा कि 'मुझे हमारे 40 हजार मंदिर वापस चाहिए.' #IdiotOwaisi

बता दें कि ओवैसी का यह ट्वीट राम जन्मभूमि विवाद पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर किया गया था. सुप्रीम कोर्ट ने अपने फैसले में विवादित जमीन का असल मालिक रामलला विराजमान को माना है. वहीं मस्जिद के लिए 5 एकड़ जमीन अलग से देने का फैसला भी दिया था. हालांकि इस फैसले से ओवैसी बिल्कुल खुश नहीं है और वे लगातार इस फैसले के खिलाफ अपना विरोध दर्ज करा रहे हैं.

बिग बॉस में खत्म हो चुका है कोएना का सफर

वही कोएना की बात करें तो कुछ समय पहले बिग बॉस के घर में उनका सफर खत्म हुआ था. कोएना मित्रा के गेम को लोगों ने खूब पसंद किया था और ट्विटर पर कोएना के घर से बाहर आने से उनके फैंस काफी नाराज थे. कोएना के फैंस का कहना है कि वह घर में पीठ पीछे चुगली नहीं करती थीं. ट्विटर पर लोगों ने कहा कि सलमान खान जबरदस्ती कोएना मित्रा को गलत ठहराना रहे थे क्योंकि वह सच सबके मुंह पर बोल देती हैं. कोएना मित्रा और शहनाज गिल को घर में एक दूसरे से झगड़ते सबने देखा है, लेकिन कोएना के नाम की जैसे ही सलमान ने घोषणा की तो दोनों ने सभी गिले-शिकवे भुलाकर एक दूसरे को गले लगाया था. शहनाज ने कोएना ने माफी भी मांगी हालांकि कोएना ने घर से बेघर होते समय रश्मि को अलविदा नहीं कहा था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें