scorecardresearch
 

लस्ट स्टोरीज के वाइब्रेटर सीन पर ऐसा था कियारा आडवाणी की दादी का रिएक्शन

नेटफ्लिक्स की सीरीज लस्ट स्टोरी का एक सीन काफी चर्चा में रहा है जिसमें कियारा आडवाणी वाइब्रेटर सीन करते नजर आई थीं.  इससे कियारा को काफी पॉपुलैरिटी भी मिली थी. एक चैट शो के दौरान कियारा ने बताया कि जब उनकी दादी ने इस सीरीज को देखा तो उनका क्या रिएक्शन था.

कियारा आडवाणी कियारा आडवाणी

नेटफ्लिक्स की सीरीज लस्ट स्टोरी का एक सीन काफी चर्चा में रहा है जिसमें कियारा आडवाणी वाइब्रेटर वाला सीन करते नजर आई थीं. इस सीन के बैकग्राउंड में कभी खुशी कभी गम गाना भी चलता रहता है. इस सीन से कियारा को काफी पॉपुलैरिटी भी मिली थी. एक चैट शो के दौरान कियारा ने बताया कि जब उनकी दादी ने इस सीरीज को देखा तो उनका क्या रिएक्शन था.

कियारा ने बताया, ''मेरी दादी मेरे साथ रहने के लिए आई थीं. उसी दौरान नेटफ्लिक्स पर लस्ट स्टोरीज रिलीज हुई. बेशक मैंने इसे देखा था और मेरे पैरेंट्स भी इसे देख चुके थे. सभी को यह काफी पसंद आया. मेरे पैरेंट्स ऑर्गेज्म वाले सीन को लेकर काफी बेफिक्र थे. जब मैंने फिल्म के लिए हां कहा था तो तभी उन्हें सबकुछ पता था.''

View this post on Instagram

Ok ok !! Control your hearts guys 😉

A post shared by Kiara Advani Fans🌠 (@kiaraadvanifans) on

View this post on Instagram

#comingsoon ❤

A post shared by Kiara Advani Fans🌠 (@kiaraadvanifans) on

''मेरी दादी एंग्लो इंडियन है इसलिए वो कुछ संदर्भों को नहीं समझ पाईं. वह फिल्म के नीचे चल रहे टाइटल्स को पढ रही थीं. हर कोई हंस रहा था. मुझे लोगों से ढेर सारी प्रतिक्रिया मिल रही थी. जब मेरी दादी सीरीज देख रही थीं तो उनके चेहरे पर कोई भाव नहीं था. वे शून्य भाव से सीरीज को देख रही थी. चूंकि दादी ने लस्ट स्टोरीज़ को देखते हुए कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी. उस दौरान मैं सोच रही थी की दादी को यह अच्छ लग रहा है कि नहीं? इसके बाद मैंने अपनी मां को मैसेज कर दादी को सीन समझाने के लिए कहा.''

गौरतलब है कि इन दिनों कियारा अपकमिंग फिल्म कबीर सिंह के प्रमोशन में बिजी हैं. इसमें वो शाहिद कपूर के अपोजिट नजर आएंगी. फिल्म 21 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. इसका निर्देशन संदीप वांगा किया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें