scorecardresearch
 

खुले आसमान के नीचे योग करना मिस कर रहीं कविता कौशिक, लिखी पोस्ट

कविता कौशिक ने पिछले कुछ दिनों में इंस्टाग्राम पर ऐसी ढेरों तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह योगाभ्यास करती नजर आ रही हैं. हालांकि अब ऐसा लगता है कि कविता भी लॉकडाउन में कई चीजों को मिस करने लगी हैं.

कविता कौशिक कविता कौशिक

बॉलीवुड के तमाम अन्य कलाकारों की तरह कविता कौशिक भी लॉकडाउन में अपने परिवार के साथ वक्त बिता रही हैं. जहां तक मस्ती मजाक की बात है तो वह इन दिनों खूब टिक टॉक वीडियो बना रही हैं जिन्हें वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर करती हैं. कविता कौशिक एक फिटनेस फ्रीक हैं लिहाजा वह लॉकडाउन में भी अपना वर्कआउट मिस नहीं कर रही हैं. कविता को योग का काफी शौक है और पिछले कई सालों से योगाभ्यास कर रही हैं.

कविता कौशिक ने पिछले कुछ दिनों में इंस्टाग्राम पर ऐसी ढेरों तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह योगाभ्यास करती नजर आ रही हैं. हालांकि अब ऐसा लगता है कि कविता भी लॉकडाउन में कई चीजों को मिस करने लगी हैं. इन्हीं चीजों में से एक है खुले आसमान के नीचे पूरी तरह प्राकृतिक माहौल में उनका योग करना. कविता कौशिक ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह समंदर किनारे योग करती नजर आ रही हैं.

View this post on Instagram

Missing doing yog aasans amidst nature 😨 I seem to be losing all my powers locked in, then I think of how we trap animals and keep them in cages at our will , how we trap humans emotionally and keep the truth hidden, how we trap people with fakeness and use them to our benefit, how we..... how we deserve nature to teach us who's the boss again ..

A post shared by Kavita (@ikavitakaushik) on

कविता ने शॉर्ट्स और बिकिनी पहनी हुई है और उनके पीछे नीला समंदर साफ नजर आ रहा है. कविता ने तस्वीर के कैप्शन में अपने मन की भावनाएं जाहिर की हैं. कविता कौशिक ने लिखा, "प्राकृतिक माहौल में योग करने को मिस कर रही हूं. ऐसा लग रहा है कि मैं वो सारी शक्तियां खो रही हूं जिन्हें मैंने अपने भीतर समेट रखा था. फिर मुझे उन जानवरों की याद आती है जिन्हें हम अपनी इच्छा से पिंजरों में बंद कर रखा है."

लॉकडाउन में दीपिका पादुकोण का वर्क फ्रॉम होम, ऑनलाइन सुन रही हैं स्क्रिप्ट

कोरोना की लड़ाई में सोशल मीडिया बना बड़ा हथियार, सितारों ने जुटाए फंड्स

असली बॉस कौन है?

"...किस तरह हमने इंसानों को भावनात्मक रूप से कैद कर रखा है और सच को छिपाकर रखा हुआ है. किस तरह हम इंसानों को फरेब के साए तले रखते हैं और उन्हें अपने फायदों के लिए इस्तेमाल करते हैं. किस तरह... किस तरह प्रकृति हमें ये सिखा रही है कि वास्तविक बॉस कौन है." कविता कौशिक की इस तस्वीर को काफी लाइक और शेयर किया जा रहा है. कमेंट बॉक्स में तमाम फैन्स ने इस बारे में अपने विचार व्यक्त किए हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें