scorecardresearch
 

कटरीना के साथ बड़े बजट की फिल्म बनाएंगे अली अब्बास जफर, ऐसी होगी मूवी

इसके अनुमानित बजट के लिहाज से ऐसा माना जा सकता है कि इस फिल्म को कितने बड़े स्तर पर बनाने की तैयारी की जा रही है.

X
अली अब्बास जफर संग कटरीना कैफ
अली अब्बास जफर संग कटरीना कैफ

पहले ये खबरें चल रही थीं कि फिल्म डायरेक्टर अली अब्बास जफर 90 के दशक की सुपरहिट फिल्म मिस्टर इंडिया का रीमेक बनाएंगे. मगर फिल्म के निर्देशक शेखर कपूर के विरोध के बाद फिलहाल अली अब्बास जफर ने इस आइडिया को ड्रॉप कर दिया है और वे अब अपने नए प्रोजेक्ट की तरफ बढ़ गए हैं. अली अब बॉलीवुड की ग्लैमरस डीवा कटरीना कैफ के साथ एक बार फिर से काम करने का प्लान बना रहे हैं. सुनने में तो ये भी आ रहा है कि अली का ये अपकमिंग प्रोजेक्ट काफी बड़े बजट का होने वाला है.

रिपोर्ट्स की मानें तो ये प्रोजेक्ट कुल 90 करोड़ के बजट में बन कर तैयार होगा. ये एक वुमन सुपरहीरो फिल्म होगी. इसे काफी बड़े पैमाने पर बनाने की बात चल रही है. फिल्म के बारे में अभी तक ज्यादा डीटेल्स तो सामने नहीं आई है मगर इसके अनुमानित बजट के लिहाज से ऐसा माना जा सकता है कि इस फिल्म को कितने बड़े स्तर पर बनाने की तैयारी की जा रही है. अब देखने वाली बात ये होगी कि कोरोना के इस बुरे दौर से निपटने के बाद इतने बड़े बजट की फिल्म बनने की कितनी संभावना होगी.

लॉकडाउन तोड़ने के चलते सुधीर मिश्रा की पुलिस ने की पिटाई? डायरेक्टर ने बताया सच

कोरोना संकट को देख भावुक हुईं सपना, भगवान से मांगी गुनाहों की माफी

बता दें कि अली अब्बास जफर और कटरीना कैफ की दोस्ती काफी पुरानी है और दोनों कलाकार कई फिलमों में साथ काम भी कर चुके हैं. कटरीना कैफ इससे पहले टाइगर जिंदा है और भारत जैसी फिल्मों में अली अब्बास जफर के लिए काम कर चुकी हैं. इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी.

सूर्यवंशी में अक्षय के अपोजिट नजर आएंगी कटरीना कैफ

अपनी दोस्त कटरीना के बारे में बात करते हुए अली ने कहा कि इस समय कटरीना कैफ अपने करियर के शिखर पर हैं. टाइगर जिंदा है, जीरो और भारत जैसी बड़ी फिल्मों में उन्होंने काम किया है. पिछले कुछ सालों में वे एक एक्ट्रेस के रूप में काफी परिपक्व हो गई हैं और उनके अभिनय में गहराई आ गई है. बता दें कि कटरीना कैफ की अगली फिल्म सूर्यवंशी है जिसमें वे बॉलीवुड के मिस्टर खिलाड़ी अक्षय कुमार के अपोजिट नजर आएंगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें