scorecardresearch
 

डि‍प्रेशन के शिकार रह चुके हैं कसौटी के 'मिस्टर बजाज', बिपाशा ने दिया मुश्किल वक्त में साथ

करण सिंह ग्रोवर ने मेंटल हेल्थ डे के मौके पर बताया कि एक समय ऐसा था जब वे डिप्रेशन में थे और उस दौरान उन्हें पत्नी बिपाशा बसु का साथ मिला था.

करण सिंह ग्रोवर, बिपाशा बसु करण सिंह ग्रोवर, बिपाशा बसु

एक्टर करण सिंह ग्रोवर इन दिनों कसौटी जिंदगी की टीवी सीरियल में मिस्टर बजाज का रोल प्ले कर रहे हैं. सीरियल में उनके रोल को खूब पसंद किया जा रहा है. करण सिंह ग्रोवर ने बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपासा बासु से शादी की है. दोनों की जोड़ी हमेशा सुर्खियों में रहती है. करण सिंह ग्रोवर ने मेंटल हेल्थ डे के मौके पर बताया कि एक समय ऐसा था जब वे डिप्रेशन में थे और उस दौरान उन्हें पत्नी बिपाशा बसु का साथ मिला था, जिसके बाद चीजें बेहतर हुई थीं.  

10 अक्टूबर को मेंटल हेल्थ डे के मौके पर पिंकविला से बातचीत के दौरान करण ने कहा- मेंटल हेल्थ के बारे में बात करने का मेरे पास एक बड़ा कारण है. क्योंकि मैं इससे गुजर चुका हूं. डिप्रेशन के कई सारे कारण हो सकते हैं. सबसे पहले जरूरी है कि हम ये जान लें कि डिप्रेशन की असली जड़ क्या है. मेरे लिए ये राह बिल्कुल भी आसान ना होती अगर मुझे अपने करीबियों से मदद नहीं मिलती. जब मैं डिप्रेशन से गुजर रहा था तो मेरे साथ बिपाशा थीं. ये एक ऐसी चीज है जिसके बारे में बात करने की जरूरत है.

View this post on Instagram

🔱 Miss you lots already Ami Aschi! #monkeylove #youremyheaven

A post shared by karan singh grover (@iamksgofficial) on

और भी स्टार्स रहे हैं डिप्रेशन के शिकार

डिप्रेशन के दौर से कई ऐसे लोग हैं जिन्हें गुजरना पड़ता है. सभी के जीवन में तनाव है. सभी को पैसे कमाने होते हैं. मगर तनाव के साथ जीना कभी भी हल नहीं हुआ. सिर्फ करण ही नहीं बल्कि मेंटल हेल्थ डे पर कई सारे कलाकारों ने अपने एक्सपीरिएंस शेयर किए. इसमें आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण के नाम शामिल हैं. आलिया की बहन शाहीन भी डिप्रेशन से जूझ चुकी हैं. ये सितारे डिप्रेशन के मरीजों के लिए अपने एनजिओ के  तहत तरह-तरह की सहायता करते रहते हैं.

बिग बॉस पर बैन का खतरा, सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने मांगी रिपोर्ट

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें