scorecardresearch
 

आखिर क्यों हो रही है करण जौहर के ड्रीम प्रोजेक्ट तख्त में देरी? ये है वजह

कुछ समय पहले करण ने उन रिपोर्ट्स को भी खारिज किया था जिसमें कहा गया था कि करण जौहर ने फिल्म कलंक की असफलता के बाद फिल्म तख्त को ना बनाने का फैसला किया है. करण ने कहा था कि वे तख्त को पूरी शिद्दत के साथ बना रहे हैं.

करण जौहर करण जौहर

साल 2019 में करण जौहर द्वारा प्रो़ड्यूस किया गया मल्टीस्टारर प्रोजेक्ट कलंक खास सफलता नहीं हासिल कर पाया था लेकिन करण ने जल्द ही अपने नए मल्टीस्टारर पीरियड ड्रामा प्रोजेक्ट तख्त की घोषणा कर दी थी. रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, विकी कौशल, अनिल कपूर, जाह्नवी कपूर, आलिया भट्ट और भूमि पेडनेकर जैसे सितारों से सजी इस फिल्म को लेकर फैंस में काफी उत्साह है.

फिल्म 'ए दिल है मुश्किल' के बाद ही करण जौहर ने बताया था कि वे डायरेक्टर के तौर पर अपने महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट 'तख्त' पर फोकस करेंगे और माना जा रहा है कि ये फिल्म अगले साल फ्लोर्स पर जाएगी. मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक, ये फिल्म अगले साल फरवरी के अंतिम हफ्ते में फ्लोर्स पर जाएगी और इस फिल्म का 170 दिनों का स्टार्ट टू फिनिश शेड्यूल होगा.

मिड डे के साथ बातचीत में एक सोर्स ने बताया कि करण इस फिल्म की स्क्रिप्ट के फाइनल एडिट्स पर काम कर रहे हैं. इसके अलावा फिल्म से जु़ड़ी टीम सभी सितारों की डेट्स पर काम कर रहे हैं. माना जा रहा है कि फिल्म में रणवीर, विकी और करीना के कई शॉट्स साथ में होंगे और ये जरुरी है कि इन तीनों सितारों की डेट्स क्लैश ना हो. कुछ समय पहले करण ने उन रिपोर्ट्स को भी खारिज किया था जिसमें कहा गया था कि करण जौहर ने फिल्म कलंक की असफलता के बाद फिल्म तख्त को ना बनाने का फैसला किया है. करण ने कहा था कि वे तख्त को पूरी शिद्दत के साथ बना रहे हैं.  गौरतलब है कि तख्त के अलावा करण फिल्म गुड न्यूज के प्रमोशन्स में भी बिजी हैं. वे इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं और इस फिल्म में अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ जैसे सितारे नजर आएंगे. ये फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें